GumlaLead NewsNEWS

पत्नी का सिर धड़ से अलग कर खुद को आग के हवाले किया

गुमला में दिल दहलाने वाली घटना, कारणों का फिलहाल पता नहीं

Gumla: घाघरा थाना क्षेत्र स्थित बदरी पंचायत के टाँगरसिकवार सेमरटोली में जावा मुंडा (45) ने तेज धारदार हथियार से अपनी पत्नी बिरसो देवी (40) की गर्दन काट धड़ से अलग कर दिया. घटना सोमवार की अहले सुबह करीब चार से पांच बजे की बताई जा रही है. हत्या के उपरांत जावा खुद पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली. ग्रामीण और परिजनों द्वारा किसी तरह आग पर काबू कर उसे बचाया. हालांकि, जावा के शरीर के अधिकांश हिस्से की ऊपरी त्वचा जल चुकी है.

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद घाघरा पुलिस घटना स्थल पहुच झुलसे युवक को 108 एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाघरा भिजवाया. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है और मामले की छानबीन में पुलिस जुट गयी है.

advt

 

परिजनों ने बताया कि मृतका के सात बच्चे हैं. दो पुत्र बाहर काम करने गए हैं जबकि पांच घर पर ही रहते हैं. मृतक की बड़ी पुत्री बसंती ने बताया कि घटना की रात उसकी सात वर्षीय बहन मनतोरणी एवम दो वर्षीय बहन शांति माता पिता के साथ घर मे ही थे. जबकी बसंती खुद एवम परिवार के अन्य सदस्य गांव में ही शादी कार्यक्रम में रात को गयी थी. सुबह करीब पांच बजे आकर घर पहुच दरवाजा खुलवाने पर दरवाजा नही खोला गया और दो अन्य बहन के घर के अंदर रोने की आवाज आयी.

 

बसंती छप्पर पर चढ़कर देखा तो उसकी मां का शव पड़ा था और पिता जावा खुद को आग लगाने के प्रयास में था. बसंती पड़ोस के लोगों को बुलाकर किसी तरह पिता को बचाया, लेकिन तब तक वह काफी जल चुका था.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: