Crime NewsJharkhandSahibganj

पत्नी ने लगाया आरोपः पुलिस की पिटाई से पति की हुई मौत

Sahibganj: मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत महादेवगंज गोढ़ी टोला गांव में पुलिस के मारपीट से एक व्यक्ति के मौत होने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर मृतक की पत्नी कौशल्या देवी ने जिले के एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाने की बात कही है. कौशल्या देवी ने आरोप लगाया है कि मुफस्सिल थाना पुलिस ने गुरुवार की शाम को उसके घर आकर उसके पति भीम सिंह(65) की पिटाई की थी, जिससे वे बेहोश हो गए थे.

इसे भी पढ़ें: उत्तर कोरिया ने दी अमेरिका को चेतावनी कहा, ‘‘बहुत गंभीर स्थिति’’ का सामना करना पड़ेगा

इसी क्रम में पुलिस की पिटाई के कारण शुक्रवार की सुबह उसके पति के सीने में दर्द हुई जिससे उनकी मौत हो गई. आवेदन में बताया है कि गुरुवार की रात को पुलिस किसी मामले को लेकर उसके बेटे संजीत सिंह को खोजने के लिए वहां पहुंची थी. पूछने पर उन लोगों ने बताया था कि संजीत अपनी चचेरी बहन के घर गया है. इससे नाराज पुलिस ने उसके पति की पहले जूते से पिटाई की. जिससे वे जमीन पर गिर गया था. जमीन पर गिरने के बाद में उसकी जमकर धुनाई की गई थी.

इसे भी पढ़ें: अब अपने घर का सपना हुआ और सस्ता, SBI  की Home loan की दर 6.70 %  से होगी शुरू

इधर, गांव के कई ग्रामीणों ने बताया कि गांव में राजू सिंह नामक किसी व्यक्ति के घर में आपस में लड़ाई हुई थी उसी को लेकर वहां किसी ने हवाई फायरिंग की थी. जिसको लेकर गांव के एक व्यक्ति द्वारा मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसमें संजीत सिंह को आरोपी बनाया गया था. पुलिस उसी की खोज में गांव में पहुंचा था, लेकिन संजीत सिंह को खोजने के फेर में एक गर्भवती महिला सही 2- 3 अन्य महिला व आधा दर्जन से अधिक लोगों की पिटाई कर दी थी. जिससे कई लोग जख्मी हो गए.

इसे भी पढ़ें: Ranchi News : हटिया स्टेशन पर एंटीजन टेस्ट किट खत्म, बिना टेस्ट कराये चले गए पैसेंजर्स

वहीं, गांव के युवक सनोज ने आरोप लगाया कि बिना किसी कारण के उनकी पिटाई कर पुलिस ने उसका मोबाइल भी छीन लिया. इधर मुफस्सिल थाना प्रभारी सौरभ कुमार ने आरोपों को बेबुनियाद बताया. कहा कि उक्त गांव में गोली चली थी. मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. मामले की जांच और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस वहां पहुंची थी.

इसे भी पढ़ें: हाथी ने एक व्यक्ति को कुचल कर मार डाला

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: