न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ईशा की शादी में कैमरे दीपिका के बैक लुक गर्दन पर जाकर क्‍यों टिक गये

37

NW Desk: 12 दिसंबर को ईशा अंबानी की शादी में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण भी शरीक हुईं थी. इस शादी समारोह में कई कैमरों की फोकस दीपिका के गर्दन पर जाकर टिक गयीं. दरअसल दीपिका पादुकोण की गर्दन पर बना RK टैटू लंबे समय से चर्चा में है. कई बार खबरें आयीं कि एक्ट्रेस ने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के नाम का टैटू हटवा दिया है. लेकिन कुछ ही दिनों बाद ये खबर अफवाह साबित हुई. 12 दिसंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में पहुंचीं दीपिका की गर्दन पर फिर से RK टैटू देखा गया.

mi banner add

हालांकि इस बार ये टैटू पहले से काफी हल्के शेड में नजर आया. लेकिन, सोशल मीडिया के लिए इतना काफी था. एंटीलिया में दीपिका की एंट्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका बैक लुक दिखाई दे रहा है. वीडियो में दीपिका के RK टैटू की हल्की झलक दिख रही है. एक्ट्रेस ने हेयरबन बनाया हुआ है.

शादी के बाद दीपिका जब मुंबई एयरपोर्ट से बेंगलुरु रवाना हो रही थीं, तब उनकी गर्दन से RK टैटू गायब था. इसके बाद अटकलें तेज हुईं कि एक्ट्रेस ने शादी से पहले टैटू हटवा दिया है. खैर, अब ये साफ है कि एक्ट्रेस ने टैटू हटवाया नहीं है.

अक्सर इवेंट और पार्टियों में दीपिका इस चर्चित टैटू को मेकअप के जरिए छुपा लिया करती हैं. याद हो इस साल कान्स के रेड कारपेट पर भी दीपिका का टैटू नजर नहीं आया था. कई एड शूट के समय भी एक्ट्रेस ने टैटू को छिपाया है.

बताते चलें कि कॉफी विद करण में दीपिका ने RK टैटू पर बयान भी दिया था. उन्होंने कहा था, ‘मैंने कभी टैटू हटवाने की नहीं सोची, कभी ऐसा प्लान नहीं किया.’ गौरतलब है कि ब्रेकअप के बाद भी दीपिका-रणबीर अच्छे दोस्त हैं. रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका डिप्रेशन में चली गई थीं. तब उनकी जिंदगी में रणवीर सिंह आए.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: