JharkhandLead NewsNationalRanchi

झारखंड कांग्रेस के सह प्रभारी उमंग सिंघार की गर्लफ्रेंड ने आखिर क्यों की खुदकुशी?

कांग्रेस नेता के बंगले पर मिली महिला की लाश

Bhopal: मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार की गर्लफ्रेंड सोनिया भारद्वाज की खुदकुशी के बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ की है. सोनिया की डेड बॉडी रविवार को उमंग सिंघार के भोपाल स्थित बंगले में फंदे से लटकी पाई गई थी.

सोनिया भारद्वाज के पर्स से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है ” तुम गुस्से में बहुत तेज हो, मैं अब सहन नहीं कर सकती.” माना जा रहा है कि यह बात उसने उमंग सिंघार के बारे में लिखी है.

इसे भी पढें :गांवों में फिर से दाल भात केंद्रों को खोले जाने की उठी मांग, आकस्मिक मृत्यु के निबंधन की भी डिमांड

ऐसे हुई थी दोस्ती

बता दें कि उमंग सिंघार की गिनती मध्य प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेताओं में होती है. वह झारखंड कांग्रेस के सह प्रभारी भी रह चुके हैं. सोनिया भारद्वाज मूल रूप से हरियाणा के अंबाला की रहने वाली थी और कांग्रेस के विधायक उमंग सिंघार से उसकी दोस्ती एक मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी.

वह लगभग 1 महीने से भोपाल में सिंघार के साथ रह रही थी. बताया जा रहा है कि सिंघार और सोनिया जल्द ही शादी करने वाले थे. पुलिस ने इस मामले में सिंघार के अलावा उनके घर वालों से भी पूछताछ की है.

पुलिस सोनिया के पर्स से बरामद सुसाइड नोट का सत्यापन करा रही है. बेटी की खुदकुशी की खबर सुनकर भोपाल पहुंची सोनिया की मां को भी पुलिस ने सुसाइड नोट दिखाया है और उनसे यह पूछा है कि क्या यह सोनिया की ही हैंडराइटिंग है?

इसे भी पढें :BPSC की 66वीं संयुक्त परीक्षा कोरोना की वजह से स्थगित

पहले दो शादियां की थी सोनिया ने

सोनिया ने पहले दो शादियां की थीं. दोनों शादियां टूटने के बाद उसने तीसरी शादी के लिए एक मैट्रिमोनियल साइट पर विज्ञापन दिया था. उमंग सिंगार इसी साइट के जरिए उसके साथ संपर्क में आए थे.

दोनों में दोस्ती बढ़ी और वो एक-दूसरे के साथ लगभग 2 साल से डेटिंग कर रहे थे. सुसाइड नोट का सत्यापन होने पर उमंग सिंघार के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया जा सकता है.

इधर सिंघार ने कहा है कि वह यह समझ नहीं पा रहे हैं कि सोनिया ने खुदकुशी क्यों की? उन्होंने कहा कि सोनिया उनकी अच्छी मित्र थी.

इसे भी पढें :रुक्का डैम में डूबने से 3 लोगों की मौत

Advt

Related Articles

Back to top button