JharkhandRanchi

थोक वस्त्र विक्रेता संघ ने मनाया होली मिलन समारोह

Ranchi : हरमू रोड स्थित मारवाड़ी भवन (रांची) के प्रांगण में झारखंड थोक वस्त्र विक्रेता संघ द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. मुख्य अतिथि के रूप में सांसद संजय सेठ व डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय, धीरज तनेजा (FJCCI अध्यक्ष) उपस्थित हुए. संघ के अध्यक्ष प्रकाश चंद अरोड़ा ने उपस्थित सभी सदस्यों एवं अतिथियों का स्वागत किया. मुख्य अतिथियों एवं विशिष्ट अतिथियों को होली के अंदाज में सब्जी की माला पहनायी गयी, वहीं सभी सदस्यों को टोपी पहनायी गयी. उन्हें अबीर लगा कर होली की शुभकामनाएं दी गयीं.

इसे भी पढ़ें:राज्यपाल ने मॉब लिंचिंग निवारण विधेयक को किया वापस, कहा- भीड़ को परिभाषित करे सरकार

सचिव कमल जैन ने होली के पावन पर्व पर सभी लोगों को आपसी भाईचारा बनाये रखने का संदेश दिया. संजय सेठ ने मौके पर कहा कि प्रेम व स्नेह बांटने का अवसर है होली. 10 मार्च से ही वे और देश भर में लोग होली खेल रहे हैं.

Catalyst IAS
ram janam hospital

चार राज्यों में जनता भाजपा पर भरोसा जता कर रंग गुलाल खेल रही है. FJCCI के मानद सचिव राहुल मारू ने कहा कि कोरोना की बंदी के बाद आज होली समारोह को लोग मना रहे हैं. यह खास पल है.

The Royal’s
Sanjeevani

इस अवसर पर म्यूजिकल कार्यक्रम का भी सदस्यों ने आनंद उठाया. विभिन्न व्यापारिक व सामाजिक संस्थाओं से आये हुए सदस्यों का भी इस अवसर पर स्वागत किया गया. यह जानकारी संघ के मीडिया प्रभारी प्रमोद सारस्वत ने दी.

इसे भी पढ़ें:ओबीसी मोर्चा नहीं मनाएगा होली, जानिए क्या है इसकी वजह

Related Articles

Back to top button