Lead NewsNationalNEWSTOP SLIDER

कौन होगा राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री, फैसला आज, गहलोत ने बुलाई बैठक

Jaipur : कांग्रेस विधायक दल की एक बैठक आज यानी रविवार को शाम सात बजे जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर होगी. पार्टी ने शनिवार को यह जानकारी दी. जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन मौजूद रहेंगे. माना जा रहा है कि बैठक में विधायकों की सहमति के बाद राज्य को नया मुख्यमंत्री मिल सकता है.

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यह साफ कर दिया था कि वे कांग्रेस अध्यक्ष का नामांकन भरेंगे और अध्यक्ष बनने के बाद सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे. इस चुनाव में गहलोत का पलड़ा भारी बताया जा रहा है. वहीं पार्टी राजस्थान के नए सीएम चेहरे को लेकर भी तैयारियों में जुट गई है. इसके लिए पार्टी हाईकमान राजस्थान के विधायकों से भी उनकी पसंद के बारे में पूछेगी. जिसके आधार पर ही आगे का फैसला किया जाएगा.

केसी वेणुगोपाल ने भी दी बैठक की जानकारी

 कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भी बैठक के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, माननीय कांग्रेस अध्यक्ष ने 25 सितंबर को शाम 7 बजे होने वाली राजस्थान विधानसभा के कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) की बैठक में शामिल होने के लिए अजय माकन के साथ मल्लिकार्जुन खड़गे को पर्यवेक्षक नियुक्त किया है.

इसे भी पढ़ें: ऑपरेशन मेघचक्र में CBI का 21 राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों में 59 स्थानों पर तलाशी अभियान

 

Related Articles

Back to top button