न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

छत्‍तीसगढ़ का सीएम कौन? ऐलान रविवार को

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर शेयर की सीएम की रेस में शामिल चार दिग्‍गजों की तस्‍वीर

34

New Delhi: मध्य प्रदेश और राजस्थान के मुख्यमंत्री चुनने के बाद अब बारी छत्तीसगढ़ का सीएम कौन होगा? यह बड़ा सवाल है, जिसका जवाब रविवार दोपहर बाद मिल जायेगा. इधर छत्‍तीसगढ़ के सीएम के नाम को लेकर काफी माथापच्ची जारी है. हालांकि शनिवार शाम को राहुल गांधी ने अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की रेस में शामिल चारों नेताओं का फोटो शेयर किया और सीएम के चेहरे को लेकर खास संकेत दिया. दरअसल बैठक के बाद राहुल गांधी ने भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव, चरणदास महंत और ताम्रध्वज साहू के साथ फोटो ट्वीट की, जिसमें उन्होंने रीड हॉफमैन को कोट करते हुए लिखा, ‘अगर आप अकेले खेल रहे हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी रणनीति कितनी शानदार हैं, आप हमेशा एक टीम से हार जाएंगे.’

mi banner add

राज्यपाल ने दिया शपथ ग्रहण का समय

जिसके बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि रविवार दोपहर 12 बजे एक बैठक होगी, इसके बाद हम छत्तीसगढ़ सीएम के नाम का ऐलान करेंगे, शपथ ग्रहण के लिए राज्यपाल ने 17 दिसंबर शाम 4.30 बजे का समय दिया है, आखिर इसमें जल्दबाजी क्या है?

Related Posts

कश्मीर में अशांति फैलाने के लिये यासीन मलिक ने ISI से लिए पैसे: NIA

टेरर फंडिंग से अर्जित की 15 करोड़ की संपत्ति

इससे पहले राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री पद के चार संभावित उम्मीदवारों- टीएस सिंह देव, ताम्रध्वज साहू, भूपेश बघेल और चरण दास महंत से अपने आवास पर मुलाकात की और उनसे मंत्रणा की. इस बैठक में कांग्रेस के केंद्रीय पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे, पार्टी के छत्तीसगढ़ मामलों के प्रभारी पीएल पूनिया भी शामिल हुए. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 90 सदस्यीय विधानसभा में 68 सीटें हासिल हुई हैं. उसने भाजपा को हराकर 15 साल बाद सत्ता में वापसी की है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: