Crime NewsJharkhandNEWSRanchi

कांके में सनकी पति ने पत्नी पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, खुलेआम घूम रहा है आरोपी

Ranchi: रांची के कांके ब्लॉक चौक के पास एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक सनकी पति ने अपनी बाइक से पेट्रोल निकाली और पत्नी के पूरे शरीर में पेट्रोल डाल दिया. जहां खड़ी थी, उस कालीन में भी पेट्रोल डाला. इसके बाद लाइटर से आग लगा दी. चीखती-चिल्लाती खुद को बचाने की कोशिश की. बाथरूम गई और जाकर गिर पड़ी. इसके बाद बेटी और देवर लेकर कांके जनरल नर्सिंग होम पहुंचे, वहां से रिम्स रेफर कर दिया गया है. डॉक्टरों के अनुसार महिला 90 फीसद जल चुकी है. वह गंभीर हाल में मौत से जूझ रही है.

इसे भी पढ़ें: ओशो, सद्गुरु और श्री श्री रविशंकर की सफलता में आदियोगी शिव का है अहम रोल, जानिये कैसे

बात-बात पर मारपीट करता था पति

ram janam hospital
Catalyst IAS

खबर है कि आरोपी खुलेआम घूम रहा है. महिला की मां सुमित्रा मन्ना के अनुसार रूमा के पति ने अनर्गल शक कर जिंदा जला डाला है. 17 साल पहले रूमा की शादी गौतम के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही लगातार पति मारपीट किया करता था. इधर, हाल में अवैध संबंध का आरोप लगाकर हमेशा नशे में मारपीट करता था. इस मामले में रिम्स स्थित बरियातू थाने के टीओपी द्वारा बयान लिया गया है.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

वाट्सएप ग्रुप में अनावश्यक चैट से भड़क गया था गौतम

विवाहिता के परिजनों के अनुसार बुधवार की रात किसी अज्ञात नंबर से एक वाट्सएप ग्रुप बनाया गया. जिसमें विवाहिता रुमा डे के घरवालों को जोड़ा गया. उसमें अनावश्यक चैट की गई. इसी के बाद पति गौतम ने मारपीट की. इसके बाद बाइक से पेट्रोल निकालकर जला दिया. आरोपित पति ब्लॉक चौक में ही जनरल स्टोर चलाता है. इस मामले में परिजन न्याय की गुहार लगाई है. इधर, पुलिस ने कहा है कि आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा. रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया की मामला अगर जलाने का है, तो आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें: ये अभिजीत मंडल कभी सीएम हेमंत तो कभी मिजोरम के राज्यपाल को करता है कॉल, खुद को बताता है सीएम का सचिव

 

 

Related Articles

Back to top button