BokaroCorona_UpdatesJharkhandLead News

जब ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ बैंक पहुंचा कर्मी

Ranchi: कोरोना संकट में जब स्वस्थ लोगों को भी संक्रमण से बचाने के लिए अनावश्यक रूप से घर से न निकलने की हिदायत दी गयी गयी है, तब बोकारो से एक सिहरा देना वाला मामला सामने आया है.

जिले में पंजाब नेशनल बैंक के एक कर्मचारी ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ बैंक पहुंच गया. साथ में उसका परिवार भी था. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

मामला बोकारो के सेक्टर 4 स्थित पंजाब नेशनल बैंक का है. बैंक कर्मी ने बैंक के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाये हैं. कहा कि कोरोना से ग्रसित थे. अभी ठीक होने के बाद फेफड़े में संक्रमण के बाद ऑक्सीजन सपोर्ट में हैं.

Sanjeevani

लेकिन बैंक के अधिकारी उन्हें काम पर बुलाते हैं. पेमेंट को लेकर भी खींचतान करते हैं. इसके लिए हमने रेजिग्नेशन भी दिया लेकिन मंजूर नहीं हुआ.

इसे भी पढ़ें:यास के चलते सैकड़ों गांव में नाश, 20 हजार से ज्यादा मकान डूबे

दरअसल पूरा मामला यह है कि बोकारो के सेक्टर 4 पंजाब नेशनल बैंक में काम करने वाले बैंक कर्मी अरविंद कुमार कुछ दिन पहले कोरोना से संक्रमित हो गए थे. ठीक होने के बाद उनके लंग्स में इंफेक्शन हो जाने की वजह से उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट में घर में ही इलाज चल रहा है.

बोकारो के सेक्टर 2 के रहने वाले बैंक कर्मी का आरोप है उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट में रहने के बाद भी बैंक में काम करने के लिए बुलाया जाता है, जबकि इसका लिखित आवेदन वह बैंक को दे चुके हैं कि वह अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं.

बैंक के अधिकारी नहीं मान रहे हैं जिसके चलते वह रेजिग्नेशन लेटर तक दे चुके लेकिन एक्सेप्ट नहीं हुआ. तंग आकर उन्हें बैंक आना पड़ा ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर साथ में उनका परिवार भी था.

इस बाबत जब बैंक अधिकारी से बात करने की कोशिश की गई तो वे कुछ बोलने से बचते रहे.

इसे भी पढ़ें:ओड़िशा के बैंगविल बांध से पानी छोड़े जाने के कारण खरकई नदी उफान पर

Related Articles

Back to top button