Crime NewsDhanbadLead News

विधवा ने शादी की जिद की तो प्रेमी ने उसी की साड़ी से गला घोंटकर मार डाला

Dhanbad: धनबाद जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के सहरजोरी गांव में एक 30 वर्षीया विधवा की हत्या कर झाड़ियों में शव फेक देने के मामले में बरवाअड्डा पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर मामले का उद्भेदन करने का दावा किया है.
इस संबंध में डीएसपी अमर कुमार पांडेय ने बरवाअड्डा थाना परिसर में प्रेसवार्ता कर बताया कि विधवा का प्रेम-प्रंसग पिछले ढ़ाई साल से पड़ोस के रहने वाले युवक से चल रहा था. महिला के पति की मौत 9 वर्ष पूर्व हो गई थी. 19 जून की रात बारिश हो रही थी. इस दौरान वह युवक से मिलने उसके घर के पीछे गयी और युवक से शादी करने की जिद करने लगी. रात में ही कोलकाता चलने को कहा.

इसे भी पढ़ें :  Palamu : डीपीआरओ ऑफिस के लिपिक के घर चली गोली, पुलिस छानबीन तेज

युवक ने इसके लिए कुछ समय देने को कहा. विधवा महिला वक्त देने को तैयार नही थॉ. इस बात पर दोनों के बीच झड़प हो गयी और विधवा महिला ने युवक पर तमाचे जड़ दिये. इससे आक्रोशित युवक ने उसी के साड़ी से गला घोंट उसकी हत्या कर दी.

उसके बाद युवक ने साक्ष्य छुपाने के लिए विधवा महिला को गले में फंसी साड़ी से घसीट कर लगभग दो सौ मीटर दूर झाडियों में ले जाकर फेंक दिया और मोबाइल को नाला के समीप गढ्ढा मे छिपा दिया.
पुलिस ने मृतका के फोन के कॉल डिटेल के आधार पर युवक को पकड़ा. उसने अपना जुर्म कबूल किया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए युवक को जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें : खेल घोटालाः आरके आनंद को झटका, उच्च न्यायालय ने क्वैसिंग याचिका की खारिज

Related Articles

Back to top button