Jamshedpur

बैग लूटने में सफल नहीं होने पर कलेक्शन एजेंट को बदमाशों ने मारी गोली

Jamshedpur : बिष्टूपुर थाना क्षेत्र के खालसा क्लब के पास सोमवार की शाम सिदगोड़ा 10 नंबर बस्सी के रहने वाले एमएस के कलेक्शन एजेंट जितेंद्र कुमार से बाइक सवार दो  बदमाशों ने कट्टा का भय दिखाकर बैग में रखे 2 लाख रुपये लूटने का प्रयास किया. घटना में सफल नहीं होने पर बदमाशों ने जितेंद्र के पैर पर गोली मार दी और वे तेज रफ्तार में फरार होने में सफल रहे. जितेंद्र का इलाज टीएमएच में चल रहा है.

घटना में एजेंट ने भागकर बचाई जान

पैर पर गोली लगने के बाद कलेक्शन एजेंट ने किसी तरह से खालसा क्लब के पास ही आइसीआइसीआइ बैंक के पास एक कार्यालय में घुसकर किसी तरह से अपनी जान बचाई.

अपाची बाइक पर सवार थे दोनों बदमाश

बदमाशों के  बारे में बताया गया कि वे एक ही अपाची बाइक पर सवार थे. खालसा क्लब के पास पहले बैग को लूटने का प्रयास किया था. जेतेंद्र ने जब इसका विरोध किया था कि तब एक ने गोली मारी थी.

ब्यू डॉट से किया था 2 लाख कलेक्शन

जितेंद्र ने ब्लू डॉट से 2 लाख रुपये कलेक्शन करने के बाद अपने बैग में रख लिया था. इसके बाद वे रुपये को बिष्टूपुर के ही संत मेरी आइडीबीआइ फेडरल के पास कुछ काम से जाना था.  इस बीच ही घटना घट गई. जितेंद्र ने बताया कि दोनों बदमाश बैग की मांग कर रहे थे. इतने में ही पैर पर गोली मार दी.

जांच में पहुंचे सिटी एसपी

घटना के बाद जांच में सिटी एसपी सुभाषचंद्र जाट और सीसीआर डीएसपी अनिमेष गुप्ता टीएमएच पहुंचे. सिटी एसपी ने कहा कि एजेंट ने बहादुर का परिचय दिया है. इस कारण बदमाश घटना को अंजाम देने में सफल नहीं हो सके.

इसे भी  पढ़ें- बिहार : शौच के लिए निकली नाबालिग का अपहरण 1 माह तक किया गया दुष्कर्म

Related Articles

Back to top button