lok sabha election 2019

जब राहुल ने बोला था “जी”, तो बीजेपी ने मचाया था हायतौबा, अब सरकार के मंत्री जयंत सिन्हा ही कह रहे हैं मसूद अजहर “जी”

Hazaribagh: जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ बोला था उस वक्त भाजपा ने काफी हाय तौबा मचाया था. लेकिन अब भाजपा सरकार के मंत्री और हजारीबाग लोकसभा सीट के प्रत्याशी जयंत सिन्हा ने मसूद अजहर को ‘जी’ कहा है. जयंत सिन्हा आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कह कर बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं. जयंत सिन्हा ने शनिवार को रामगढ़ में अपने एक चुनावी रोड शो में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को ‘मसूद अजहर जी’ कहा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो-

इसे भी पढ़ें – गोपाल साहू के पेइंग स्टाफ से नाराज हैं कार्यकर्ता, रामगढ़ जिला कार्यकारी अध्यक्ष का वीडियो वायरल, कांग्रेस ने 6 साल के लिए पार्टी से निकाला

भाजपा का असली चेहरा सामने आ गया हैः मेहता

जयंत सिन्हा द्वारा मसूद अजहर को ‘जी’ कहने पर बवाल मचा हुआ है. विपक्षी पार्टियों ने भी जयंत सिन्हा पर हमला बोला है. सीपीआइ नेता भुनेश्वर मेहता ने कहा है कि आतंकी मसूद अजहर के लिए सम्मानजनक ‘जी’ शब्द का इस्तेमाल कर न केवल लोगों की भावनाओं को आहत किया है बल्कि देश का अपमान किया है. श्री मेहता ने कहा कि भाजपा नेता कुछ भी बोलें तो सही, जब कोई अन्य पार्टी के नेता कुछ भी बोलें तो सब नाजायज? उन्होंने कहा है कि जयंत सिन्हा के द्वारा इस तरह के बयान देने से भाजपा का असली चेहरा सामने आ गया है.

इसे भी पढ़ें – रोड शो कर रहे थे केजरीवाल, एक युवक ने थप्पड़ मारा, पुलिस हिरासत में  

जयंत ने फोन रिसीव नहीं किया

इधर कांग्रेस के नेताओं ने भी जयंत सिन्हा पर मामला दर्ज करने की बात की है और कहा है कि भाजपा की दोहरी नीति और चाल को जयंत सिन्हा ने सबके सामने कर दिया है. ऐसे दगाबाज नेता को तत्काल भाजपा निष्कासित करे. देश के लिए ये अपमान भरे शब्द हैं. इस मामले में जयंत सिन्हा से प्रतिक्रिया लेने के लिए सम्पर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया.

इसे भी पढ़ें – प्रज्ञा ठाकुर के माध्यम से भाजपा किसकी आकांक्षा का प्रतिनिधित्व कर रही है

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: