न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आश्वासन के बाद भी सड़क नहीं बनी, तो महिलाओं ने किया जनप्रतिनिधियों का पुतला दहन

144

Dhanbad: बार-बार आश्वासन दिये जाने के बाद भी बाबुडीह ज़िला स्कूल के पीछे और बगल की सड़क का निर्माण नहीं किये जाने से परेशान होकर स्थानीय महिलाओं ने शुक्रवार को बाबूडीह स्थित जिला स्कूल के सामने जनप्रतिनिधियों का पुतला दहन किया. महिलाओं ने कहा कि पिछले 2 सालों से यहां सड़क निर्माण को लेकर जनप्रतिनिधियों के द्वारा टाल-मटोल किया जा रहा है. सड़क नाली और स्ट्रीट लाइट नहीं होने के कारण लोगों को गंदे पानी वाले रास्ते से होकर गुजरना पड़ता है. जिसमें गिर कर कई लोग अक्सर घायल हो जाते हैं.

इसे भी पढ़ें- बीजेपी सांसद रविंद्र राय ने जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी पर ठोका 10 करोड़ का मानहानि का दावा

सभी टैक्‍स भरने बाद भी मिल रहा सिर्फ आश्‍वासन

palamu_12

महिलाओं ने कहा कि नगर निगम कई तरह के टैक्स वसूली करती है और विलंब होने पर फाइन भी लेती है. सड़क और नाली के नाम पर हर बार मात्र आश्वासन ही मिलता है. अभी निगम पुराने घरों का नक्शा पास करने के नाम पर लाखों रुपये लेने की बात कर रही है, जो अंग्रेज़ी हुकुमत को दर्शा रहा है. लेकिन जनप्रतिनिधियों द्वारा इस बात पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. पुतला दहन में मनोरमा पाण्डेय, नीलू सिन्हा, गीता सिन्हा, शशि श्रीवास्तव, मंजू कुमारी, रेणु सिन्हा, ध्यांती देवी, प्रतिभा सिंह, गुड़ि‍या सिंह सहित दर्जनों महिलाएं उपस्थित थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: