Corona_UpdatesKhas-Khabar

#Lockdown3.0 के बाद क्या खुले-क्या नहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जनता और विशेषज्ञों से मांगें सुझाव

New Delhi: कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर देश में लगे लॉकडाउन का तीसरा फेज चल रहा है. जो 17 मई तक जारी रहेगा, लेकिन लॉकडाउन खत्म होने के बाद क्या होगा. लॉकडाउन खत्म होगा या नहीं. अगर समाप्त भी होगा तो क्या खुलेगा, क्या नहीं ऐसे बहुत सारे सवाल हैं, जिनका जवाब फिलहाल नहीं मिल रहा.

इसे भी पढ़ेंःरेलवे बोला- स्पेशल ट्रेनों की अगले सात दिनों के लिए 16.15 करोड़ की 45,000 से अधिक टिकटें की गईं बुक

वहीं इन सवालों को लेकर देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता और एक्सपर्ट से सुझाव मांगें है. केजरीवाल ने 17 मई के बाद लॉकडाउन में ढील देने के संबंध में लोगों और विशेषज्ञों से मंगलवार को सुझाव मांगे. केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार केन्द्र को इस संबंध में गुरुवार को प्रस्ताव भेजेगी.

जनता बताये क्या खोलें क्या नहीं- केजरीवाल

केजरीवाल ने ऑनलाइन एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 17 मई के बाद क्या किया जाए इस संबंध में लोग उनकी सरकार को सुझाव भेज सकते हैं. अच्छे सुझावों पर विशेषज्ञों और डॉक्टरों से चर्चा की जाएगी.

adv

इसे भी पढ़ेंःPM मोदी रात 8 बजे करेंगे देश को संबोधित, कुछ छूट के साथ लॉकडाउन-4 का हो सकता है ऐलान

दिल्लीवासी अपने सुझाव टोल-फ्री नंबर 1031, व्हाट्सएप नंबर 8800007722, या delhicm.suggestions@gmail.com पर बुधवार शाम पांच बजे तक भेजे जा सकते हैं. दिल्ली सरकार लॉकडाउन को लेकर अपने सुझाव गुरुवार को केंद्र को भेजेगी.

केजरीवाल ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में कहा था कि निषिद्ध क्षेत्रों को छोड़कर राष्ट्रीय राजधानी में आर्थिक गतिविधियों की अनुमति दी जानी चाहिए. बता दें कि पीएम मोदी ने लॉकडाउन को लेकर राज्यों की सरकारों से उनके प्रस्ताव भेजने को कहा है.

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण से मौत के 13 नए मामले सामने आने मृतकों की संख्या 86 हो गई है. वहीं 7,639 लोग कोरोना से संक्रमित हैं.

इसे भी पढ़ेंःकेरल : तीन रेलवे स्टेशनों पर ‘हवाई अड्डा मॉडल’ की तरह की जाएगी जांच, कोरोना संदिग्ध होने पर स्टेशन से ही भेजा जायेगा अस्पताल

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button