Crime NewsNational

पत्नी छोड़ कर क्या भागी, एक के बाद एक 18 महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया

हैदराबाद से सीरियल किलर गिरफ्तार, अन्य मामले भी हैं दर्ज

Hyderabad : हैदराबाद पुलिस ने एक एसे सीरियल किलर को पकड़ा है, जिसने एक के बाद एक 18 महिलाओं की हत्या की. इस सिरियल किलर की पत्नी शादी कुछ दिन बाद ही किसी और के साथ भाग गयी थी.

जिसके बाद इसके मन में महिलाओं के प्रति वितृष्णा भर गई. फिर इसने एक के बाद एक महिलाओं को मारना शुरू कर दिया. हालांकि, इसके खिलाफ कुछ अन्य आपराधिक मामले भी दर्ज हैं.

आरोपी की उम्र 45 वर्ष है. पुलिस के अनुसार वह पत्थर काटने का काम करता था. पुलिस की टास्क फोर्स ने उसे 21 आपराधिक मामलों में पकड़ा था. इसमें से 16 हत्या के मामले थे और बाकी प्रॉपर्टी से संबंधित अपराध. साथ ही इससे पहले वह एक बार पुलिस की कस्टडी से भी भाग चुका है.

इसे भी पढ़ें- बोकारो: स्टील के लिए मशहूर है शहर, अब Wi-Fi होगी सिटी

पुलिस के अनुसार 21 साल की उम्र में उसकी शादी हुई थी. उसकी पत्नी किसी और के साथ भाग गई. इसके बाद से ही महिलाओं के प्रति उसके मन में एक घृणा भर गई थी. इसके बाद 2003 से ही उसने आपराधिक गतिविधियां शुरू कर दीं.

वह अकेली महिलाओं को वह पकड़ता था और शारीरिक संबंध बनाने के बदले उन्हें पैसे ऑफर करता था. उन्हें लेजाकर वह शराब पीता था और फिर महिला की हत्या कर देता था. महिलाओं का सामान आदि लेकर वह भाग जाता था. पुलिस काफी दिनों से उसकी तलाश कर रही थी.

पुलिस का कहना है कि ताजा गिरफ्तारी के बाद जब उससे पूछताछ शुरू हुई तो उसने दो अन्य महिलाओं के हत्या की बात को स्वीकार किया. पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है कि अन्य राज्यों या जिलों में भी उसने अपराध किए हैं क्या ? इसके साथ ही पुलिस ने आसपास की जिला पुलिस और राज्य पुलिस से संपर्क किया है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: