Fashion/Film/T.VMain Slider

क्या है मरीना कंवर का मामला? आखिर क्यों  T-Series मालिक भूषण कुमार को सोनू निगम ने चेताया

News Wing Desk: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड केस में अब नये अध्याय जुड़ने लगे हैं. इस मामले में पहले नेपोटिज्म का मामला उछला. फिर अभिनेत्री कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर बॉलीवुड की अंदरुनी कहानी को सार्वजनिक करने का काम किया. इसी कड़ी में गायक सोनू निगम भी बॉलीवुड में नये कलाकारों के शोषण को लेकर सामने आ गये हैं.

22 जून को गायक सोनू निगम ने टी सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार पर गंभीर आरोप लगाये. सोनू निगम ने कहाः “भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा. और अब तू “तू” के ही लायक है. तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है. समझा. तू…. मरीना कंवर याद है ना, मरीना कंवर? वो क्या बोली और क्यों बैकआउट हुई? ये मुझे नहीं पता. मीडिया को पता है. माफिया इस तरह फंक्शन करता है. उसका वीडियो मेरे पास है. अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया तो उसका वीडियो मैं यूट्यूब पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा. मेरे मुंह मत लगना बस.”

जानें कि कौन है मरीना कंवर

अब पहला सवाल यह उठता है कि यह मरीना कंवर कौन है. मरीना कंवर टीवी एक्ट्रेस और मॉडल है. एलबम निर्माण से भी जुड़ी है. तीन साल पहले यह नाम सुर्खियों में तब आया था, जब मरीना कंवर ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की अय्याशियों का खुलासा किया था.

इसके बाद देश में “मी टू” प्रक्ररण चला. कई बड़े नामी-गिरामी सितारों, सेलिब्रिटिज, पत्रकार, संपादक पर महिलाओं ने फायदा उठाने के आरोप लगाये थे. उसी दौरान मरीना कंवर ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुंवर पर गलत हरकत करने के आरोप लगाये थे.

बहरहाल, मरीना कंवर व भूषण कुमार से जुड़ी कौन से वीडियो गायक सोनू निगम के पास है. उसमें कौन सा सच छिपा है. यह तो अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन एक्ट्रेस मरीना कंवर ने इस दौरान कैमरे पर बहुत कुछ कहा. उन्होंने जो कुछ कहा है वो शर्मनाक है.

मरीना कंवर से जुड़ी कई वीडियो यूट्यूब चैनल पर है. जिसमें वह भूषण कुमार के बारे में बताती हैं.

यूट्यूब चैनल पर मरीना ने खोले थे कई राज

मरीना कंवर बताती हैः भूषण कुमार के पिता की लोग पूजा करते हैं. साजिद ने तो उन्हें कंविंस करने की कोशिश की. पर भूषण तो उसके बाप निकले. मैं एक म्यूजिक एलबम के सिलसिले में उनके ऑफिस गयी थी. वहां उन्होंने मुझसे कहा कि वह अभी निकल रहे हैं. तुमसे मिलना था, इसलिए तुम्हें ऑफिस बुलाया. उन्होंने बताने की कोशिश की कि वह अच्छे आदमी हैं. औरों की तरह नहीं हैं. कई बार लड़कियां कन्विंस हो जाती हैं.

उन्होंने मुझे मिलने के लिए बॉन बॉन नाम की जगह पर पहुंचने को कहा.

जब मैंने पूछा कि आप किस गाड़ी से आयेंगे या मैं कैसे आपको पहचान पाऊंगी. तब उन्होंने कहा कि एक व्हाईट कलर की स्वीफ्ट होगी. जिसके सारे शीशे काले होंगे. मैं शॉक्ड थी कि भूषण कुमार के इतने बुरे दिन आ गये हैं कि वह स्वीफ्ट कार पर घूम रहा है. फिर मुझे लगा कि शायद इस वजह से कि लोगों को भूषण कुमार के कार में घूमने का पता नहीं चले.

घर ले जाकर शुरू कर दी अश्लील हरकत

उन्होंने मुझसे बोला कि कहां बैठोगे. मैंने कहा कि आप इतनी छोटी कार में आये हो और इतने बड़े आदमी हो तो मेरे साथ कॉफी हाउस में तो नहीं बैठोगे. फाइनली वह अपने एक घर पर ले गये. जिसे उन्होंने घर व दफ्तर बताया था. लेकिन जब मैं वहां पहुंची तो देखा कि वह तो सिर्फ घर है. ऑफिस जैसा तो कुछ वहां था नहीं.

मैं यह सब सोंच ही रही थी, तभी अचानक से भूषण कुमार ने अश्लील हरकत कर दी. एक महिला होने के नाते मुझे बताने में शर्म आ रही है कि उन्होंने कैसी हरकत की. और जबरदस्ती करने की कोशिश की.

मरीना कंवर ने सवाल उठाया है कि क्या हम औरतें सिर्फ इसलिए ही बने हैं. हम जब सच्चाई बताते हैं, तो लोगों को लगता है सब झूठ है. लोगों को लगता है कि हम औरतों का यही काम है कि कभी भी किसी को एक्शपोज कर देना. पर, ऐसा नहीं है. आप कहोगे प्रूफ कहां है. तो आप मेरी कॉल डिटेल निकालिये. आपको सारा प्रूफ मिल जायेगा. उनके घर का सीसीटीवी फुटेज निकालिये, सारा प्रूफ मिल जायेगा.

Telegram
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close