Lead NewsNational

क्या बदलनेवाला है महाराष्ट्र का राजनीतिक समीकरण…

शिवसेना MP संजय राउत ने कहा- मोदी देश और बीजेपी के सबसे बड़े नेता

Mumbai : महाराष्ट्र की राजनीति के रंग बदलने के संकेत मिल रहे हैं. हाल ही में शिवसेना प्रमुख औऱ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरेन ने कहा था कि वह अपने देश के पीएम से मिलने गये थे. अब दोनों नेताओं की मुलाकात को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश और बीजेपी के शीर्ष नेता हैं. पिछले सात साल में बीजेपी की सफलता का श्रेय मोदी को जाता है. वह अभी देश और अपनी पार्टी के शीर्ष नेता हैं.

इसे भी पढ़ें :Reliance JIO की खास सर्विस शुरू, WhatsApp आधारित सेवा COVID Vaccine लेने में करेगी मदद

advt

शिवसेना के राज्य सभा सदस्य राउत फिलहाल उत्तर महाराष्ट्र के दौरे पर हैं. उन्होंने जलगांव में पत्रकारों से यह बात कही. उन्होंने कहा कि शिवसेना का हमेशा से मानना रहा है कि प्रधानमंत्री पूरे देश के होते हैं, किसी एक पार्टी के नहीं. संजय राउत के इस बयान को महाराष्ट्र की राजनीतिक में करवट के तौर पर देखा जा रहा है.
बाघ तय करता है कि किससे दोस्ती करनी है

श्री राउत ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री को चुनाव अभियान में शामिल नहीं होना चाहिए क्योंकि इससे आधिकारिक मशीनरी पर दबाव पड़ता है. हाल ही में महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा था कि अगर मोदी चाहें तो उनकी पार्टी बाघ (शिवसेना का चुनाव चिन्ह) से दोस्ती कर सकती है. इस पर श्री राउत ने कहा कि बाघ के साथ कोई दोस्ती नहीं कर सकता, बाघ ही तय करता है कि उसे किसके साथ दोस्ती करनी है.

इसे भी पढ़ें :एक बार फोन नंबर डायल करने पर हमेशा के लिए सुंदर पिचाई की मेमोरी में हो जाता है सेव

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: