न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जाने क्या-क्या हरकतें करते हैं पहले-पहले प्यार में जोड़े ?

आईए जाने क्या-क्या हैं वो हरकतें ?

1,068

माना जाता है कि पहले प्यार को भुलाना मुश्किल होता है. इसकी हर एक छोटी बड़ी बातें जीवनभर याद भी रहती है. जब कोई जोड़ा पहली बार रिलेशन में आता है तो दोनों में एक अलग एहसास होता है. ऐसे में वो कई सारे काम साथ करना चाहते हैं. लेकिन कई बार ये कुछ अजीब सी हरकतें करते हैं. ऐसी हरकतें करने के बाद ये याद आती है तो खुद ब खुद निकल आती है. आईए जाने क्या-क्या हैं वो हरकतें ?

बाबू, सोना, बेटा जैसे नामों से पुकारना

hosp1

ये बातें आजकल के लिए आम हो गई है की जोड़े एक दूसरे को कई नामों से बुलाते है. जो लोग प्यार को लेकर बहुत गंभीर होते है. वो अक्सर ऐसे काम पहले प्यार में करते है और खुद का प्यार अधिक दिखाने की कोशिश करते हैं. बाबु, सोना, हनी, और बेटा ना जाने ऐसे कई नाम है जिसका इस्तेमाल जोड़े एक दूसरे को बुलाने में करते हैं .

सोशल मीडिया में प्यार का इजहार

पहले पहले प्यार में उतावलापन बहुत अधिक होता है. इन्सान को कुछ ध्यान नहीं रहता है की वो क्या कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कुछ ऐसी तस्वीरों के डालना जो रोमांटिक होता है. एक दूसरे को लव वाले कोटेशन में टैग किया जाता है. एक दूसरे की तस्वीरों में सबसे पहला कमेन्ट करने की कोशिश करते हैं. ये सारी बातें पहले-पहले प्यार में निश्चित ही होती है. पहले प्यार में जो प्रेमी जोड़े करते हैं उसे बाद में याद कर उन्हें हसी भी आती है.

इसे भी पढ़ें : जाने क्यों आता है भारतीय महिलाओं को Heart Attack !

किसी भी त्यौहारों में पहले विश करना

कोई भी त्यौहार आए तो आमतौर पर सबसे पहले विश किया जाता है. पहले पहले प्यार में हर एक छोटे-बड़े दिन को भी जोड़े एक दूसरे को विश करते हैं. प्यार के एक महीना होना, दो महिना होना, कब हम कहां मिले थे, कब पहली बार मिले थे. ये चीजे पहल-पहले प्यार में बहुत खूब होती है. लेकिन धीरे-धीरे यही सब बोरिंग सा लगने लगता है. फिर ये लोग खुद अपनी इन्हीं हरकतों में हंसते है.

परिवार वालों को लेकर बैचेनी

पहले प्यार में जोड़े में एक उत्सुकता होती है की दोनों एक दूसरे के परिवार वालों के बारे में जाने. बातें धीरे-धीरे बहुत अधिक होने लगती है. धीरे-धीरे प्यार किनारे होने लगता है. अपने परिवार वालों को बढ़ा-चढ़ाकर बताना. खैर आप अगर ऐसा करते है तो करिए, पहला पहला प्यार है.

इसे भी पढ़ें : WHO की रिपोर्ट के अनुसार 2016 में शराब पीने से लाखों लोगों की हो चुकी है मौत

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: