JharkhandLead NewsRanchi

चुंबन पर ऐसा क्या कह दिया यशवंत सिन्हा ने जिसपर हो गये ट्रोल !

हजारीबाग के पूर्व सांसद ने लव जिहाद को लेकर लगातार कई ट्वीट किये, लेकिन इस बार वो चुंबन (Tweet on kiss) को लेकर ट्वीट कर बुरी तरह से फंस गये.

Ranchi : पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वो अपने ट्वीट को लेकर विवाद में आ गये हैं और उन्हें ट्रोल भी होना पड़ रहा है. लगातार केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध करने वाले हजारीबाग के पूर्व सांसद ने लव जिहाद को लेकर लगातार कई ट्वीट किये, लेकिन इस बार वो चुंबन (Tweet on kiss) को लेकर ट्वीट कर बुरी तरह से फंस गये.

सिन्हा के ट्वीट करते ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. लोगों ने उन्हें उम्र का हवाला देकर इस तरह के मामलों से दूर रहने की सलाह तक दे दी.

इसे भी पढ़ें :बिहार : सुशील मोदी का सनसनीखेज आरोप, लालू राजग विधायकों को मंत्री पद का लालच दे सरकार गिराने के प्रयास में

क्या है मामला और यशवंत सिन्हा ने क्या किया ट्वीट

दरअसल इस समय एक वेबसीरिज के लिए एमपी के मंदिर में चुंबन का सीन फिल्माने पर विवाद बढ़ गया है. इसको लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. लोग सोशल मीडिया में लगातार कमेंट्स कर रहे हैं और अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं.

इसी मुद्दे पर यशवंत सिन्हा ने भी ट्वीट किया और अपनी प्रतिक्रिया दी. सिन्हा ने ट्वीट किया और मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार पर बड़ा हमला करते हुए लिखा, चुंबन कहीं भी स्वीकृत नहीं किया जाना चाहिए. चाहे वह बेडरूम हो या धार्मिक स्थल. ईसाई समुदाय में शादी के बाद प्रथानुसार दूल्हा-दुल्हन के बीच जो चुंबन होता है, उन्हें सावधान रहना चाहिए, मध्य प्रदेश में उन्हें जेल भेज दिया जाएगा.

सिन्हा ने जैसे ही ट्वीट किया वैसे ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने लिखा कि भाजपा से अलग होने के बाद वे लगातार अनर्गल ट्वीट कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग यशवंत सिन्हा के समर्थन में भी दिखाई दिये.

इसे भी पढ़ें : दुर्भाग्य है केंद्र उस वैक्सीन की परिकल्पना कर रहा है, जो अभी दुनिया में आया ही नहीं है : हेमंत

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: