न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#WestBengal के गवर्नर ने कहा, मंत्रियों की बदजुबानी पर गौर करें मुख्यमंत्री

591

Kolkata : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और राज्य सरकार के बीच टकराव बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को जादवपुर विश्वविद्यालय में पहुंचे राज्यपाल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनके मंत्रियों की बदजुबानी पर गौर करने की नसीहत दी.

विश्वविद्यालय के कुलाधिपति के तौर पर कोर्ट की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे राज्यपाल ने बैठक से इतर मीडिया से बात की. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि विभिन्न मुद्दों को लेकर राज्यपाल पर राज्य सरकार के मंत्री और नेता तमाम तरह के आरोप लगाते रहे हैं.

Sport House

इस पर जवाब देते हुए राज्यपाल ने कहा, “मैं सिलीगुड़ी गया था उसके बाद से लेकर इस तरह की बयानबाजी शुरू हुई है. मीडिया सब कुछ देख रहा है. मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अपील करूंगा  कि वे अपने मंत्रियों की बद जुबानी पर गौर करें.”

इसे भी पढ़ें : #JharkhandPolice ने HC को सौंपे दागी जनप्रतिनिधियों के ब्योरे में CM, तीन मंत्रियों व सांसद का नाम छिपाया

‘बाहरी लोगों ने किया था बाबुल पर हमला’

Mayfair 2-1-2020

ठीक एक महीने पहले गत 19 सितंबर को विश्वविद्यालय परिसर में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर हुए हमले और सुरक्षा में कोताही के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में राज्यपाल ने कहा कि उन्होंने छात्रों के प्रतिनिधियों से बातचीत की है. छात्रों ने बताया है कि उस दिन बाहरी लोगों ने हमले किये थे. विश्वविद्यालय प्रबंधन को तमाम परिस्थितियों पर नजर रखने को कहा गया है.

उल्लेखनीय है कि हाल ही में राज्यपाल ने अपनी सुरक्षा में कोताही बरतने व अपमानित करने का आरोप ममता बनर्जी की सरकार पर लगाया है.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के शिक्षा और संसदीय कार्य मंत्री पार्थ चटर्जी, सुब्रत मुखर्जी समेत अन्य नेताओं ने राज्यपाल पर भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधि के तौर पर काम करने का आरोप लगाते हुए उन्हें संवैधानिक मर्यादा में रहने की नसीहत दी थी.

इसे भी पढ़ें : जानें झारखंड के कितने विधायक हैं दागी, IPC की कौन सी धारा के तहत चल रहा है माननीयों पर केस

SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like