West Bengal

कोलकाता में 100 करोड़ रुपये में बिका 31,000 वर्ग फुट का बंगला

विज्ञापन

Kolkata. शायद कोलकाता में सबसे महंगा आवासीय रियल एस्टेट लेनदेन और वह भी कोविड-19 के दौरान. एक स्टॉकब्रोकर ने कोलकाता के जजेस कोर्ट रोड स्थित एक 31,000 वर्ग फुट का बंगला खरीदा है, जिसकी कीमत 100 करोड़ रुपए है. बंगले को एक स्थानीय स्टॉकब्रोकर प्रकाश बैद ने खरीदा है, जिसका मालिकाना हक ट्रैक्टर्स इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष सुमित मजूमदार के पास था.

तीन मंजिल का बंगला 3734 वर्ग गज के क्षेत्र में फैला है, इसमें पांच बेडरूम, हॉल और एक रसोईघर है. इसमें तीन कार पार्क हैं और 14 मेहमानों के लिए पार्किंग है. इसमें एक आर्ट गैलरी, 12 स्टाफ क्वार्टर, 8 बाथरूम, एक लॉन और बगीचे में 20 फीट का झरना है. यह सौदा सोथबी इंटरनेशनल रियल्टी द्वारा तैयार किया गया था.

ये भी पढ़ें- ममता ने पीएम से की राज्यपाल की शिकायत, कहा- संवैधानिक पदों पर आसीन कुछ लोग राज्य सरकार को परेशान कर रहे हैं

कंपनी के सीईओ अमित गोयल ने बताया कि कोविड-19 के दौरान यह उच्चतम मूल्य का लेनदेन है जो कोलकाता में 100 करोड़ रुपये में एकल घर के लिए किया है. यह भी एक संकेत है कि कोलकाता में अधिक अल्ट्रा एचएनआई परिवार मार्की आवासीय संपत्तियों में निवेश करना चाह रहे हैं.

सोथबी इंटरनेशनल रियल्टी ने इस लेनदेन में खरीदार और विक्रेता दोनों पक्षों का प्रतिनिधित्व किया. संपत्ति एक विशेष जनादेश के आधार पर सोथबी के मंच पर पोस्ट की गई थी. खरीदार कोलकाता स्थित एक पुराने मारवाड़ी परिवार से है, जिसमें कई व्यवसाय और स्टॉक स्टॉकिंग व्यवसाय शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में फिर बढ़ाया गया लॉकडाउन, सरकार ने बकरीद वाले दिन दी छूट

कोलकाता में 100 करोड़ रुपये का सौदा मुंबई या दिल्ली में 400 करोड़ रुपये से 500 करोड़ रुपये के सौदे का है. संपत्ति 2007 में बनाई गई थी. बंगले को वास्तु फर्म घोष बोस एंड एसोसिएट्स द्वारा डिजाइन और निर्मित किया गया था.

advt
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: