National

#WestBengal: पशु चोरी के शक में भीड़ ने की दो लोगों की पीट-पीट कर हत्या, मामले में 14 गिरफ्तार

CoochBihar (West Bengal): पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में पशु चोरी के संदेह में भीड़ हिंसक दिखी. और भीड़ ने दो लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में कथित संलिप्तता को लेकर 14 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Jharkhand Rai

पुलिस ने बताया कि रबीउल इस्लाम और प्रकाश दास एक वैन से दो गायों को लेकर जा रहे थे तभी माथाबांगला क्षेत्र में गुरूवार को यह घटना हुई.

इसे भी पढ़ेंः#Dhanbad: अतिक्रमण हटाने पहुंचे रेलवे अधिकारियों को कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा सिंह के समर्थक ने दी धमकी, वीडियो वायरल

पुलिस ने बताया कि भीड़ ने वैन रोकी और उसमें गायों को देखा. लोगों ने दावा किया कि ये गाएं कुछ दिन पहले इलाके से चुरा ली गई थीं और उन्हें पशु तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था.

Samford

भीड़ ने दोनों से पूछा कि वे कहां से आए हैं. इसके बाद उन्होंने दोनों को बाहर निकाला और लाठी और पत्थरों से पीटा और वैन को आग लगा दी. पुलिस के मौके पर पहुंचने पर भीड़ तितर-बितर हो गई.

इसे भी पढ़ेंःराउत बोले- भगवान इंद्र का सिंहासन मिलने पर भी भाजपा के साथ नहीं आयेगी शिवसेना

पुलिस ने बताया कि दोनों पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि वास्तव में गाय चोरी हुई थी या नहीं.

फिलहाल पुलिस ने मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही बाकी लोगों की पहचान की जा रही है. कुछ लोगों की तलाश में छापेमारी भी पुलिस कर रही है.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा ने हाल में पश्चिम बंगाल (भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या किए जाने की रोकथाम) अधिनियम, 2019 पारित किया था जिसे राज्यपाल की मंजूरी मिलने का इंतजार है.

इसे भी पढ़ेंःलातेहारः परहैया टोला के लोग करेंगे वोट बहिष्कार, गांव में लगे ‘सड़क-पानी नहीं तो वोट नहीं’ के पोस्टर

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: