न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

घाटी में कमजोर पड़े आतंकी संगठन, नेतृत्व और संसाधनों के संकट से घिरे: राजनाथ

616

New Delhi: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में आतंकी संगठन कमजोर पड़ रहे हैं. सुरक्षा बलों की सजग निगरानी और प्रभावी कार्रवाई के कारण राज्य में सक्रिय आतंकवादी संगठन नेतृत्व और संसाधनों के संकट से घिर गये हैं.

सिंह ने सोमवार को राज्यसभा में प्रश्नकाल के दौरान एक सवाल के जवाब में बताया कि राज्य में पुलवामा आतंकी हमले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) अभी कर रही है. उन्होंने कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही गृह मंत्री इसके बारे में सदन को सूचित कर सकेंगे.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ेंःकर्नाटक घटनाक्रम पर राजनाथ ने कहा, हमारा कोई हाथ नहीं, कांग्रेस पर तंज, इस्तीफे की शुरुआत तो राहुल ने की   

उन्होंने बताया कि सेना राज्य में आतंकी गतिविधियों पर प्रभावी नियंत्रण के लिये सुरक्षा बल, राज्य पुलिस बल और खुफिया तंत्र के बीच बेहतर तालमेल कायम कर रही है.

Related Posts

 #CAA Violence : CAA  समर्थकों और विरोधियों की दिल्ली के कई स्थानों में भिड़ंत, पथराव, फायरिंग, अलीगढ़ में 24 घंटों के लिए इंटरनेट सेवा बंद

नागरिकता कानून को लेकर चल रहा विरोध प्रदर्शन रविवार को हिंसक हो गया. दिल्ली और अलीगढ़ में भारी हिंसा होने की खबर मिली है.

सिंह ने कहा कि आतंकवादी गतिविधियों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है. जिसकी वजह से आतंकी संगठन इस समय नेतृत्व और संसाधनों के संकट का सामना कर रहे हैं.

रक्षा मंत्री ने बताया कि आतंकी हमलों और सामरिक कार्रवाई में 2018 में सेना के 12 जवान शहीद हुये. जबकि 2017 में यह संख्या 13 और 2016 में छह थी.

इसे भी पढ़ेंःमध्य प्रदेशः नागरिक आपूर्ति निगम अधिकारी के ठिकानों पर छापा, बेहिसाब काली कमाई का खुलासा

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like