न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हम किसी जनेऊधारी नेतृत्व की जी हुजूरी करने के लिए पैदा नहीं हुए : असदुद्दीनओवैसी

असदुद्दीनओवैसी ने कांग्रेस को बाबरी मस्जिद विध्वंस, भागलपुर और हाशिमपुरा दंगों के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए सवाल उठाया  है

78

NewDelhi : हम किसी जनेऊधारी नेतृत्व की जी हुजूरी करने के लिए पैदा नहीं हुए.  एआईएमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीनओवैसी ने मुसलमानों को लेकर यह बात कही है. इस क्रम में ओवैसी ने मुसलमानों से डरना छोड़ कर अपने विवेक के आधार पर खुद के लिए वोट देने की अपील की है. जान लें कि ओवैसी ने इस संबंध में 28 जुलाई को एक ट्वीट किया है.   इसके साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है. #BahotHuiJIHuzuri के साथ पोस्ट  इस वीडियो में बड़े दलों में शामिल मुस्लिम नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाये गये हैं.  वीडियो में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद को यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उनकी पार्टी के दामन पर मुसलमानों के खून के दाग हैं.

गैर मुसलमान लीडर अपने चुनाव प्रचार में नहीं बुलाते हैं

वीडियो  में कांग्रेस का प्रमुख मुस्लिम चेहरा माने जाने वाले गुलाम नबी आजाद पार्टी में हिंदू नेताओं  द्वारा खुद उनके साथ भेदभाव वाले व्यवहार की बात कह रहे हैं,  अक्टूबर 2018 में गुलाम नबी आजाद के उस बयान का जिक्र है जिसमें वह बताते हैं कि उनकी पार्टी के गैर मुसलमान लीडर अपने चुनाव प्रचार में नहीं बुलाते हैं. उन्हें डर लगता है कि मुझे बुलाने से हिंदू वोट कट न जायें. बताया गया है कि कांग्रेस खुद को मुसलमानों का सबसे बड़ा हमदर्द बताती है. इसके लिए वह अपनी पार्टी में हमेशा कुछ मुसलमान चेहरों को जगह देती है.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

असदुद्दीनओवैसी ने कांग्रेस को बाबरी मस्जिद विध्वंस, भागलपुर और हाशिमपुरा दंगों के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए सवाल उठाया  है कि कांग्रेस के मुसलमान नेताओं ने अपने समुदाय पर होने वाले अत्याचार को रोकने के लिए क्या कदम उठाया है. वीडियो में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर और बसपा के संस्थापक कांशी राम के बयानों का भी जिक्र  है.  इसमें बाबा साहेब के उस बयान का प्रमुखता से जिक्र किया गया है जिसमें उन्होंने कहा था कि सुरक्षित सीटों से जीत कर आये दलितों के प्रतिनिधि संसद में सिर्फ जम्हाई लेने के लिए मुंह खोलते हैं. ओवैसी ने देश की सेक्युलर पार्टियों में मुसलमानों की जगह और देश से जुड़े निर्णयों में उनकी भूमिका पर सवाल उठाये हैं.

इसे भी पढ़ेंः  डिस्कवरी के मशहूर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में पीएम मोदी 12 अगस्त को नजर आयेंगे   

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like