न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हमें विश्वास है कि हम आईपीएल जीत सकते हैं : अय्यर

अय्यर ने मैच के बाद कहा कि हमें लगता है कि हम आईपीएल जीत सकते हैं.

42

Hyderabad :  सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम को खुद पर भरोसा है कि वे आईपीएल जीत सकते हैं. दिल्ली के सात विकेट पर 155 रन के जवाब में हैदराबाद की टीम 18. 5 ओवर में 116 रन पर आउट हो गए.

अय्यर ने मैच के बाद कहा कि हमें लगता है कि हम आईपीएल जीत सकते हैं. ऋषभ पंत के साथ उन्होंने चौथे विकेट के लिये 56 रन की साझेदारी की. टीम संयोजन के बारे में उन्होंने कहा कि  रबाडा और मैने अंडर 19 दिनों में भी साथ खेला है. यह तालमेल स्वाभाविक है. हम सभी को अपनी क्षमता पर भरोसा है.

इसे भी पढ़ें – काफी माथापच्ची के बाद हजारीबाग से गोपाल साहू को कांग्रेस ने बनाया प्रत्याशी

विदेशी खिलाड़ी होने के नाते मुझपर जिम्मेदारी थी

चार विकेट लेने वाले कागिसो रबाडा ने कहा कि  हमने रणनीति बनाई थी और उसपर डटे रहे. हमने हालात के अनुरूप बदलाव किये, जो कारगर साबित हुए. विदेशी खिलाड़ी होने के नाते मुझपर जिम्मेदारी थी, जो मैंने निभाई. हम सभी पहलुओं पर काम कर रहे हैं.

सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि  पहले हाफ में गेंदबाजी में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा, लेकिन दूसरे हाफ में हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सके. हमें कभी खुद पर गुमान नहीं रहा क्योंकि कोई भी टीम कभी भी किसी को भी हरा सकती है. दिल्ली ने हालात का फायदा उठाया और जीत की हकदार थी.

इसे भी पढ़ें – जेएमएम उम्मीदवार जगरनाथ महतो को पता होना चाहिए कि नेता का सौदा हो चुका है : आजसू

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें.
आप अखबारों को हर दिन 5 रूपये देते हैं. टीवी न्यूज के पैसे देते हैं. हमें हर दिन 1 रूपये और महीने में 30 रूपये देकर हमारी मदद करें.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें.-

you're currently offline

%d bloggers like this: