GarhwaJharkhand

Garhwa में नगर पर्षद क्षेत्र में पांच दिनों से जलापूर्ति ठप, अध्यक्ष ने की आपात बैठक

फोटो बैठक में नप अध्यक्ष एवं अन्य

Garhwa: गढ़वा नगर परिषद क्षेत्र में पिछले पांच दिनों से जलापूर्ति ठप है. भीषण गर्मी में पानी की सप्लाई बंद पर आनन-फानन में शानिवार को नगर परिषद अध्यक्ष पिंकी केशरी ने आपात बैठक बुलाई.

बैठक में अध्यक्ष ने नगर परिषद के कनीय अभियंता सिकंदर कुमार को यथाशीघ्र प्रतिदिन शहर में पानी की सप्लाई शुरू करने के निर्देश दिया. इस पर जेई ने बताया कि कुआं में पानी का लेयर नीचे चला गया है.

इस कारण शहर को एक दिन बीच करके ही जलापूर्ति की जा सकती है. सुबह 5.30 से लेकर 6.30 बजे तक एक घंटे शहर को पानी सप्लाई की जाएगी.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ेःपंचायती राज दिवसः बुंडू पंचायत को मिला बाल हितैषी ग्राम पंचायत अवार्ड

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

बैठक में नप अध्यक्ष ने शहर में लगे सभी सोलर सिस्टम जलमीनार को अति शीघ्र चालू करने का निर्देश गया. जिस जलमीनार के पानी का लेयर नीचे चला गया है, उस जलमीनार का पुनः प्राक्कलन तैयार कर काम कराने हेतु संबंधित पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया.

ताकि शहर में पानी की समस्या को अति शीघ्र दूर की जा सके. अध्यक्ष ने बताया कि एक जून से नगर परिषद के 21 वार्डों में 9600 घरों को पानी का कनेक्शन दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ेःमहाराष्ट्र को रेमडेसिविर की 5,000 जब्त शीशियों के उपयोग के लिए अदालत की अनुमति का इंतजार

बैठक में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी, संजय कुमार, पीएचडी के कार्यपालक अभियंता प्रदीप कुमार सिंह, जेई सिकंदर कुमार, नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सह उपाध्यक्ष प्रतिनिधि अलखनाथ पांडेय, शहरी जलापूर्ति योजना के संवेदक हिमांशु महतो के प्रोजेक्ट मैनेजर राज नारायण आदि लोग शामिल थे.

इसे भी पढ़ेःरिम्स में बचा मात्र 11 यूनिट खून, निगेटिव ग्रुप का एक भी नहीं

Related Articles

Back to top button