JharkhandRanchi

सदर हॉस्पिटल में पानी की किल्लत, डॉक्टर से लेकर मरीज तक रहे परेशान

Ranchi : राजधानी के सुपरस्पेशियलिटी सदर हॉस्पिटल में शनिवार को पानी की किल्लत हो गयी. मोटर खराब होने की वजह से हॉस्पिटल में कहीं भी पानी की सप्लाई नहीं हुई. इस वजह से हॉस्पिटल में डॉक्टरों से लेकर स्टाफ और मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं सभी को जरूरी काम के लिए आसपास से पानी लाकर काम चलाना पड़ा. इस बीच हॉस्पिटल प्रबंधन ने रांची नगर निगम से पानी का टैंकर मंगाया. जहां वार्डों में बाल्टी से पानी पहुंचाया गया. वहीं परिजन खुद से पानी लेकर गये.

Advt

इसे भी पढ़ें :BIG BREAKING : एक सप्ताह के लिए बढ़ायी गयी राज्य में लागू पाबंदियां

हॉस्पिटल में बनाया गया है कोविड सेल

हॉस्पिटल में मैटरनिटी और चाइल्ड वार्ड के अलावा सभी वार्ड भी चल रहे हैं. अब कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए कोविड सेल भी बनाया गया है. जहां पर 480 बेड मरीजों के लिए रखे गये हैं.

फिलहाल 11 कोरोना के मरीज हॉस्पिटल में इलाजरत हैं. उन्हें भी पानी की किल्लत के कारण काफी परेशानी झेलनी पड़ी.

इसे भी पढ़ें:UP Election : भाजपा में आते ही पूर्व IPS असीम अरुण का हमला, बोले- दलित होने की वजह से सपा ने DG बनने से रोका था

देर शाम में मोटर रिपेयरिंग, सप्लाई शुरू

हॉस्पिटल का मोटर अचानक से खराब हो गया. इस वजह से कहीं भी पानी की सप्लाई नहीं हुई. वहीं प्रबंधन ने इसे लेकर कोई अलटरनेट व्यवस्था भी नहीं की है. ऐसे में देर शाम मोटर की रिपेयिरंग करायी गयी. तब जाकर हॉस्पिटल में पानी की सप्लाई शुरू हुई. इसके बाद हॉस्पिटल प्रबंधन ने राहत की सांस ली.

इसे भी पढ़ें :विधायक इरफान के बयान से महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचीः मेयर

Advt

Related Articles

Back to top button