JharkhandKoderma

झुमरीतिलैया में मोहल्लों घुसा पानी, जिप प्रधान शालिनी गुप्ता ने किया निरीक्षण

Koderma : बरसात के मौसम में पिछले कई दिनों से लगातार हो रही बारिश से नगर परिषद झुमरीतिलैया क्षेत्र के कई वार्डों में जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गयी है. जलजमाव से लोगों को हो रही परेशानी को लेकर शुक्रवार को जिला परिषद प्रधान शालिनी गुप्ता ने नगर परिषद क्षेत्र का दौरा किया.

इस दौरान उन्होंने पानी टंकी रोड, भादोडीह, गैस गोदाम गली, वार्ड 24, रेलवे कॉलोनी एवं श्रम कल्याण केंद्र के समीप जलजमाव वाले इलाके में पहुंचकर वहां के लोगों की समस्याएं सुनी.

advt

मौके पर उन्होंने नगर परिषद के प्रशासक कौशलेस कुमार को जलजमाव वाले क्षेत्रों में पानी निकासी के लिए नालियों की सफाई कराने के निर्देश दिया.

इसे भी पढ़ें :अडानी ने चार दिन में गंवाये 1 लाख करोड़ से अधिक, अमीरों की लिस्ट में भी नीचे खिसके

साथ ही उन्होंने कहा कि जिन क्षेत्रों में नाली और सड़क का टेंडर हो चुका है उनका काम भी शुरू कराएं, ताकि लोगों को हो रही परेशानियों से राहत मिल सके.

निर्देश के आलोक में आज से ही साफ सफाई का कार्य शुरू कर दिया गया तो वहीं कीटनाशक का भी छिड़काव शुरू किया गया है.

निरीक्षण के दौरान जिप प्रधान के साथ सुशील अग्रवाल, नरेंद्र सिंह चंदेल, निवर्तमान वार्ड पार्षद शमीम आलम, विपुल सिंह, शिवम सिंह, आकाश सिंह, मिथुन चक्रवर्ती, गुड्डू सिंह, राहुल सिंह, सानू खान, अमर गुप्ता, कुणाल गुप्ता, गुड्डू गुप्ता समेत अन्य कई लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें :तीन अनुमंडल पदाधकारियों का तबादला, जानिए कौन कहां से कहां गये

रेलवे कॉलोनी में पहुंच साफ सफाई के दिये निर्देश

जिप प्रधान शालिनी गुप्ता ने शुक्रवार को झुमरीतिलैया स्थित रेलवे कॉलोनी का भी दौरा किया. जहां कई घरों में बरसात का पानी भर गया था.

कॉलोनी में स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. जिप प्रधान शालिनी गुप्ता ने इस मामले में डीआरएम को एक दिन पहले ट्वीट भी किया था. शुक्रवार को रेलवे अधिकारी भी वहां पहुंचे और ट्रैक्टर, मजदूरों के जरिये साफ सफाई शुरू करवाया.

इसे भी पढ़ें :जानिए उप राज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ आखिर किस मुद्दे पर अमित शाह ने की चर्चा!

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: