न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देखें वीडियो : कैसे बीजेपी नेता ने की खुलेआम फायरिंग, फेसबुक पर किया अपलोड, फौरन हटाया

धनबाद में खुलेआम फायरिंग करने पर हो गया था हथियार जब्त

1,424

Ranchi : लाइसेंसी गन को लेने के लिए जितनी माथा-पच्ची होती है. वो सारा फर्सटेशन लगता है कि एक फायरिंग से ही खत्म हो जाता है. ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है झारखंड के शहरों में. पहले धनबाद और इस बार बीजेपी से जुड़े नीरज परिहार शाहदेव ने किया है.रांची के रहनेवाले और बीजेपी के आइटी सेल से जुड़े नीरज शाहदेव ने मंगलवार को यानी छठ के पहले अर्ध्य के दिन बिना वजह राइफल से फायरिंग की. फायरिंग का वीडियो बनाया.

इसे भी पढ़ें – सात समंदर पार अमेरिका में भी बिहार-झारखंड के लोगों ने मनाया छठ

वीडियो को बाजाप्ता फेसबुक पर अपलोड किया. फेसबुक पर अपलोड करने के बाद उन्हें कमेंट और लाइक्स मिलने लगे. लेकिन अचानक नीरज ने वीडियो को फेसबुक से डिलीट कर दिया. लेकिन इतनी देर में किसी ने उनका वीडियो फेसबुक से डाउनलोड कर लिया. जिसके बाद से व्हाट्सएप पर यह वीडियो वायरल है. वायरल वीडियो में छठ घाट के नजदीक नीरज रायफल से फायरिंग करते नजर आ रहे हैं.

hosp3

देखिए धनबाद में कैसे मामा ने भरी गोली और भांजे ने किया फायर

हां मेरे पास इसका लाइसेंस है, मैंने ही फायरिंग की : नीरज शाहदेव

इस मामले में न्यूज विंग ने नीरज शाहदेव से बात की. उन्होंने कहा कि बात सही है. मैंने ही अपनी लाइसेंसी रायफल से फायरिंग की है. छठ पूजा के दिन ही मैंने फायरिंग की थी. फेसबुक पर इसे अपलोड भी किया था. लेकिन मेरे कुछ शुभचिंतकों ने कहा कि ऐसा करना गलत है, तो वीडियो को अपने अकाउंट से हटा लिया. नीरज ने कहा कि बहुत दिनों से रायफल पड़ी हुई थी. देखना चाह रहा था कि फायर होती है या नहीं.

इसे भी पढ़ें – बच्चों के रह गये चाचा नेहरू, भूल गयी राज्य सरकार, नहीं किया जयंती पर कोई आयोजन

धनबाद में एसएसपी ने किया रायफल जब्त

नीरज शाहदेव की ही तरह धनबाद के संजय श्रीवास्तव के लाइसेंसी रायफल से उनके भांजे विवेक सिन्हा ने फायरिंग की थी. फायरिंग के बाद विवेक ने उसका वीडियो बनवा कर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था. न्यूज विंग ने इस खबर को प्रमुखता से चलायी. खबर के हवाले से धनबाद के एसएसपी ने कार्रवाई की बात कही थी, कार्रवाई हुई भी. संजय श्रीवास्तव का राइफल जब्त कर लिया गया है. वहीं रांची पुलिस का कहना है कि मामले की पूरी जांच के बाद कार्रवाई होगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: