न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देखिये…इसी वीडियो के लिए मनोज तिवारी ने #AAP को भेजा है 500 करोड़ रुपये का मानहानि का नोटिस

1,348

New Delhi: आम आदमी पार्टी द्वारा ट्विटर पर शेयर किये गये एक वीडियो को लेकर दिल्ली भाजपा ने रविवार को आम आदमी पार्टी को मानहानि का नोटिस भेजकर 500 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है.

आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के प्रचार गीत की धुन पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो मनोज तिवारी के एक पुराने भोजपुरी एलबम का एडिट किया हुआ हिस्सा है, जिसमें पीछे उनके गीत के बजाय आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार किया गया आप का प्रचार गीत ‘लगे रहो केजरीवाल’ बज रहा है. नीचे देखें वह वीडियो: 

इसे भी पढ़ें : पैरों के सहारे हौसले की उड़ान भर रही है दिव्यांग बसंती, पीएम मोदी के आश्वासन के बाद भी नहीं मिली नौकरी

30 may to 1 june

आप को यह अधिकार किसने दिया : तिवारी

इस बारे में मनोज तिवारी ने कहा, “आम आदमी पार्टी को यह अधिकार किसने दिया कि वह चुनाव के लिए अपने थीम सॉन्ग के लिए मेरे वीडियो का इस्तेमाल करें?”

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष तिवारी ने बताया कि इस संबंध में चुनाव आयोग के समक्ष भी शिकायत की गयी है. मानहानि के लिए 500 करोड़ रुपये के हर्जाने और बौद्धिक संपदा (आईपी) अधिकारों  के उल्लंघन को लेकर भी शिकायत की गयी है.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने यह भी कहा कि केजरीवाल आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी की हार की संभावनाओं से बौखलाए हुए हैं.

इसे भी पढ़ें : #Ranchi: शाम 6 बजे से मेन रोड में धारा 144 लागू, एसडीओ के अगले आदेश तक रहेगी जारी

‘केजरीवाल से ज्यादा लोकप्रिय तिवारी’

वहीं, दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रमुख नीलकांत बक्शी ने कहा कि आप के प्रचार अभियान में तिवारी के चेहरे का इस्तेमाल दिखाता है कि वह केजरीवाल से ज्यादा लोकप्रिय हैं.

आम आदमी पार्टी ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

इसे भी पढ़ें : महाधिवक्ता अजित कुमार पर मुकदमा करेंगे सरयू राय, मिलेंगे सुब्रह्मण्यम स्वामी से

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like