Sports

वाशिंगटन शतक से चूके लेकिन भारतीय पारी को मजबूती दे गये

भारतीय टीम की पहली पारी 365 पर सिमटी

  • India vs England 4th Test, Day 3:

Ahemdabad :अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम की पहली पारी 365 पर सिमट गई है. टीम के हरफनमौला वाशिंगटन सुंदर 96 रन बनाकर नाबाद रहे. सुदंर 4 रन से शतक जमाने से चुक गए.
भारत के आखिरी 3 विकेट 365 रन पर गिरे. भारत की टीम ने इंग्लैंड पर पहली पारी के आधार पर 160 रन की बढ़त बनाई है. इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स ने 4, जेम्स एंडरसन ने 3 और जैक लीच को 2 विकेट मिला.

Advt

दूसरी बार शतकीय पारी नहीं खेल पाए वाशिंगटन

टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट की पहली पारी में बेहतरीन पारी खेली. 21 वर्षीय खिलाड़ी अपना चौथा टेस्ट मैच खेल रहे हैं और दूसरी बार शतकीय पारी नहीं खेल पाए. इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भी वे 85 रन बनाकर नाबाद रहे थे.

साथी खिलाड़ियों का नहीं मिला साथ

बात करें मैच की तो सुंदर इस बार पूरी लय में थे और शतक की तरफ तेजी से बढ़ रहे थे लेकिन अक्षर पटेल के रनआउट होने के बाद दूसरे छोर पर किसी अन्य खिलाड़ी ने उनका साथ नहीं दिया. पटेल के आउट होते ही इशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज दोनों ही स्टोक्स की ओवर में आउट होकर पवेलियन लौट गए. वहीं वाशिंगटन सुंदर 96 रन बनाकर दूसरे छोर पर ही खड़े रहे.

आठवें विकेट के लिए 106 रनों की शतकीय साझेदारी

बता दें कि भारत की पहली पारी में वाशिंगटन सुंदर आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे. उस वक्त भारत का स्कोर छह विकेट के नुकसान पर 146 रन था. इसके बाद सुंदर ने पंत के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए 113 रनों की अहम साझेदारी की और टीम के स्कोर को 200 के पार ले गए. लेकिन पंत के आउट होने के बावजूद सुंदर नहीं रुके और रनों की रफ्तार बरकरार रखते हुए अक्षर पटेल के साथ आठवें विकेट के लिए 106 रनों की एक और शतकीय साझेदारी की.

Advt

Related Articles

Back to top button