न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए चंद्रप्रकाश चौधरी को वोट दें : अन्नपूर्णा देवी

गोमिया प्रखंड के कई इलाकों का दौरा

11,868

Ranchi: राज्य के जल संसाधन, पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री व गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से राजग समर्थित आजसू पार्टी के प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी की जीत को सुनिश्चित करने के उद्देश्य से शुक्रवार को पूर्व मंत्री व कोडरमा लोकसभा क्षेत्र से बतौर भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ चुकीं अन्नपूर्णा देवी ने बरकट्ठा के भाजपा विधायक सह राज्य आवास बोर्ड के अध्यक्ष जानकी यादव एवं पूर्व विधायक जनार्दन पासवान के साथ गोमिया प्रखंड के विभिन्न इलाकों का दौरा किया.

इसे भी पढ़ें – पत्रकारों ने पूछाः यदि हेमंत ने किया है CNT-SPT का उल्लंघन, तो क्यों नहीं होती कार्रवाई, सीएम देते रहे गोलमोल जवाब

महागठबंधन की न कोई नीति है न नीयत

इस चुनावी दौरे में अन्नपूर्णा देवी ने लोगों से कहा कि यह चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं है. यह चुनाव देश की मजबूती व लोगों के स्वाभिमान से जुड़ा है. आप सब अपना कीमती वोट चंद्र प्रकाश चौधरी को दें ताकि नरेंद्र मोदी पुनः देश की बागडोर संभाल सकें. दुनिया भर में सशक्त भारत की पहचान नरेंद्र मोदी के कारण बनी है और आप सब जानते हैं कि नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए महागठबंधन बनाया गया है. यह ऐसा महागठबंधन है जिसकी न तो कोई नीति है और न ही कोई नीयत. स्वार्थ आधारित इस महागठबंधन से लोगों का कतई भला नहीं होनेवाला है. इस लिहाज से आप सब राजग के पक्ष में गोलबंद हों. उन्होंने विशेषकर महिलाओं से कहा की महिलाओं को सम्मान देने के साथ-साथ अगर किसी ने चौका चूल्हा तक दस्तक देने का काम किया, तो वह नरेंद्र मोदी ही हैं. आप सब इस बात का अवश्य ध्यान रखें.

इसे भी पढ़ें – आर्थिक क्षेत्र में मंदी की आशंका के बीच चुनावों में दरकिनार जरूरी सवाल

लोगों का रुझान राजग के पक्ष में : जानकी यादव

इस क्रम में जानकी यादव ने लोगों से कहा कि जिस प्रकार से लोगों का रुझान नरेंद्र मोदी के पक्ष में बना हुआ है, उससे हम यह समझते हैं कि आप सब गिरिडीह से उम्मीदवार बने चंद्र प्रकाश चौधरी को अपना बहुमूल्य वोट देंगे ताकि देश के साथ-साथ गिरिडीह की भी रक्षा हो सके. जनार्दन पासवान ने मतदाताओं से अपने वोट की कीमत को  पहचानते हुए आजसू पार्टी को चुनने की अपील की. भाजपा एवं आजसू पार्टी का यह संयुक्त चुनावी दौरा गोमिया बस्ती, चौधरी टोला, मोदी टोला, स्वांग, आइएल, कसवागढ़ा, जो बेड़ा, अरमोबस्ती, कथारा, बांधबस्ती, कमल टोला, झिरकी, नयी बस्ती एवं सस बेड़ा आदि में हुआ. इस दौरे में देवीलाल साव, शेखर यादव, मथुरा यादव, दीपचंद यादव अशोक यादव,  देवनारायण यादव, तुलसी यादव,  गोपाल यादव, रामजी सिंह यादव, जितेंद्र यादव, पप्पू यादव, महेश्वर यादव, दुलार यादव, विजय यादव, राजेंद्र यादव, रीतू साव, संजय यादव, विनोद यादव, राजकुमार यादव, मल्लू यादव, भुवनेश्वर पटेल एवं भीम लाल यादव सहित दर्जनों लोग शामिल थे.

इसे भी पढ़ें – चंद्रबाबू नायडू ने ममता बनर्जी के साथ बंद कमेरे में चुनाव बाद की रणनीति पर चर्चा की

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: