न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विपक्ष का झारखंड बंद हिंसक, बच्चों को मिठाई खिलाकर बंद समर्थन में शामिल किया : भाजपा

सत्तापक्ष ने विपक्ष के बंद को बताया सुपर फ्लॉप

439

Ranchi: विपक्ष के झारखंड बंद को भाजपा ने सुपर फ्लॉप करार दिया है. भजपा प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कि बंद के दौरान विपक्षी पार्टियों के नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा झारखंड के कई इलाकों में हिंसक घटनायें हुई हैं. उन्‍होंने कहा कि भाजपा इसकी तीव्र भर्त्सना करती है.

इसे भी पढ़ें-विधायक इरफान ने कहा- मंत्री लुईस के डीएनए में गड़बड़ी, मंत्री ने भेजा 15 करोड़ का मानहानि का नोटिस

‘मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहा विपक्ष’

दीपक प्रकाश ने कहा कि विपक्ष मुंगेरी लाल के सपने देख रहा है. झारखंड की जनता ने विपक्ष के बंद को नकार दिया है. उन्‍होंने कहा कि विपक्ष के कई नेता बंद कराने निकले ही नहीं और जो निकले भी वो टीवी चैनल और मीडिया में सुर्खियों में बने रहने के लिए ज्‍यादा जोर देते दिखे. इस दौरान विपक्षी एकता भी टांय-टांय फिस्‍स होती दिखी.

इसे भी पढ़ें-झारखंड बंद के दौरान झामुमो विधायक ने दिव्यांग शिक्षक को मारा थप्पड़

विपक्षी दलों का बंद सुपर फ्लॉप रहा- समीर उरावं

बीजेपी के राज्‍यसभा सांसद समीर उरांव ने कहा कि राज्‍य की जनता ने विपक्ष के आह्वान को नकार दिया है.  इसलिए बंद सुपर फ्लॉप हो गया. साथ ही साथ विपक्ष ने बंद के लिए हिंसा का सहारा लिया. चक्रधरपुर में झामुमो के विधायक ने एक सरकारी स्‍कूल के शिक्षक की पिटाई कर दी और बच्‍चों के साथ दुर्व्‍यहार किया. बंद के दौरान गिरिडीह जिले में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने स्‍कूली बच्‍चों के हाथों में पार्टी के झंडे थमा दिए. दुमका में स्‍कूल के बच्‍चों को बंद के समर्थन में शामिल होने के लिए मिठाई और दूसरी खाने की वस्‍तुओं का प्रलोभन दिया. साथ ही रांची में अधिवक्‍ताओं के साथ मारपीट की गई.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: