West Bengal

 वीके सिंह ने कहा, बंगाल की संस्कृति बचाने के लिए #TrinamoolCongress की सरकार को हटाना जरूरी

Barakar  : कश्मीर में लोगो को भाजपा सरकार ने जिस तरह से उन्हें अपना हक दिलाया है,  ठीक उसी प्रकार भाजपा पश्चिम बंगाल के लोगो का अधिकार दिलायेगी.   सब का साथ, सबका विकास ओर सबका हक के लिए जरूरी है कि बंगाल में भाजपा की सरकार हो.  यहां की जनता ने आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने के लिए मन बना लिया है. उक्त बातें केन्द्र सरकार के सड़क परिवहन व राष्ट्रीय राजमार्ग  मंत्री  वीके सिंह ने कही.  वीके सिंह बराकर स्थित हनुमान चढाई के निकट निजी मैरिज हॉल में भाजपा कुल्टी मंडल एक, दो ओर तीन द्वारा आयोजित सभा में बोल रहे थे. श्री सिंह ने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमित साह ने कश्मीर से धारा 370 व 35 ए हटाकर वहां की जनता को उनका हक दिलाया है.

इसे भी पढ़ेंः13 महीने के वेतन पर बोले पुलिस कर्मी- हमें सरकारी कैलेंडर में जितनी छुट्टी है दे दें और कुछ नहीं चाहिए

प्रधानमंत्री  मोदी ने धारा 370 हटाने की हिम्मत दिखलायी

उन्होंने कहा कि कुछ दल इस मामले में गुमराह कर रहे हैं. प्रधानमंत्री  मोदी ने धारा 370 हटाने की हिम्मत दिखलायी, जो आज तक किसी भी प्रधानमंत्री ने नही किया.  उन्होंने कहा कि कश्मीर में पूर्व की सरकारों के द्वारा पंचायत प्रमुखों को कश्मीर के विकास के लिए रुपया नही दिया जाता था.  कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला से इस संबंध में वार्ता करने पर कहा कि विकास की राशि विधायकों को मिलती है.  कश्मीर की सड़को की हालत ऐसी हो गई थी, कि कोई भी व्यक्ति अस्पताल तक सही समय पर नहीं पहुंच सकता था.  उन्होंने कहा कि भारतवर्ष मे एक कानून है,  जबकि कश्मीर का कानून अलग है.  उक्त कानून से वहां पर उग्रवादी तथा पत्थरबाज बच जाते थे.

advt

केन्द्र सरकार जितना रुपया कश्मीर को देती है , उतना रुपया अन्य प्रदेशों को नही मिलता है.  फिर भी कश्मीर में विकास से अधूरा है.  उन्होंने कहा कि डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी का सपना था कश्मीर मे एक कानून हो ओर इसके लिए उन्होंने कई बार आंदोलन भी किया.कहा कि पहले कश्मीर के लोग कश्मीर को भारत से अलग समझते थे.  श्यामाप्रसाद मुखर्जी का बलिदान व्यर्थ नहीं गया.

इसे भी पढ़ेंः क्या #GharGharRaghubar अभियान को बीजेपी ने नकार दिया!

तृणमूल कांग्रेस का आतंक चल रहा है

उन्होंने कहा कि 1971 में बंगाल में नक्सलवाद का आतंक था,  उसके बाद 30 वर्षो तक वामफ्रंट की सरकार का एक ओर आतंक था और अब तृणमूल कांग्रेस का आतंक चल रहा है. वीके सिंह ने कहा कि बंगाल की संस्कृति बचाने के लिए तृणमूल कांग्रेस की सरकार को हटाना जरूरी है.  उन्होंने कहा कि जब लोगसभा चुनाव मे हावड़ा गये तो जय श्री राम का नारा जोरो पर था और 42 मे से 18 सीटों पर भाजपा ने कब्जा किया.  जब-जब श्री राम का नारा जोरो पर होता है तब-तब सरकार बदल जाती है.  उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू ने धारा 370 व 35 ए लगाकर कश्मीर व हिंदुस्तान के लोगो के साथ अन्याय किया.  उन्होंने कहा कि कश्मीर के लोगो को उनका हक दिलाया है ओर अब बंगाल की बारी है.

बंगाल की हालत चिंताजनक है : सांसद खगेन मुर्मू

इस अवसर पर मालदा नार्थ के भाजपा सांसद खगेन मुर्मू ने कहा कि बंगाल की हालत चिंताजनक है.  किसान, नोजवान, आदिवासी, महिलाए एवं पुरुष सभी यहां परेशान है ओर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता तथा उनके गुंडे, पुलिस भाजपा के कार्यकर्ताओं पर अत्याचार कर रहे है. हमारे कई कार्यकर्ताओ की हत्या हुई तथा झूठे मुकदमे मे जेल भेजा गया.  प्रदेश महासचिव तथा पार्षद बिजय ओझा ने कहा कि 70 वर्षो तक कांग्रेस सरकार ने 370 ओर 35 ए अस्थायी रूप से लगाया ओर इसी कारण से लद्दाख ओर कश्मीर के लोगो को कई लाभ से वंचित रहे.

adv

जिला अध्यक्ष लखन घुरई ने मंत्री एवं अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता अब जाग चुकी है ओर कश्मीर की तरह अब बंगाल को भी आजाद कराना ह. चिकित्सक तथा प्लास्टिक सर्जरी सर्जन डॉ जयंत कुमार ने कहा कि पूरे भारतवर्ष मे एक ही कानून होना चाहिए और प्रधानमंत्री ने कश्मीर से 370 हटाकर लोगो के साथ न्याय किया. .

सभा में  विजय ओझा, शम्भू सिंह, डॉ जयंत कुमार, सांसद खगेन मुर्मू मौजूद थे.  इसके पूर्व मंडल एक के अध्यक्ष बबलु पटेल एवं अमित गोराई, ललन मेहरा, केशव पोद्दार ने मंत्री का स्वागत किया.इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ अजय कुमार पोद्दार, बृजेश मिश्रा, विवेकानंद भट्टाचार्य, मनोज तिवारी, इम्तियाज खान, प्रमोद पाठक, सुधा देवी, मनमोहन राय, बिजय कृष्ण खिवानी, झारखंड के महावीर प्रसाद शर्मा, पप्पू गुप्ता, बराकर चेम्बर ऑफ कॉमर्स के सचिव कृष्ना दुधानी, दीपक दुधानी तथा शिक्षक एवं के सामाजिक लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ेंः हेमंत सोरेन ने कहा,  पूरे राज्य में निराशा दिख रही है, भाजपा वाले डिजिटल लुटरे हैं,  सावधान रहें

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button