JamshedpurJharkhand

Jamshedpur: मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष बने विवेक पुरोहित, त्रिकोणीय मुकाबले में दिंकृत मंगोतिया को दी मात

Jamshedpur: विवेक पुरोहित मारवाड़ी युवा मंच जमशेदपुर के नए अध्यक्ष चुने गए हैं. बिष्टुपुर स्थित चैंबर भवन में चली चुनावी प्रक्रिया के बाद चुनाव पदाधिकारी व संगठन के पूर्व अध्यक्ष उमेश खिरवाल व परमेंदर शर्मा ने मतगणना के बाद विवेक पुरोहित के विजयी होने की घोषणा की. सदस्यों के भारी उत्साह व गहमाहमी के बीच 128 सदस्यों में से करीब अस्सी प्रतिशत वोटरों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. अध्यक्ष पद पर त्रिकोण मुकाबला था. विवेक पुरोहित के अलावा दिंकृत मंगोतिया व मनोज शर्मा भी किस्मत आजमा रहे थे.
मतदान में विवेक को 54 वोट मिले जबकि 26 वोट पाकर मंगोतिया दूसरे स्थान पर रहे. मनोज शर्मा को दो वोट मिले. यह चुनाव वर्ष 22-23 के लिए कराया गया है. वैसे अध्यक्ष लगातार दो कार्यकाल में अपने पद पर रह सकता है. चुनाव के मौके पर पूर्व अध्यक्षों लिपु शर्मा, लोचन मंगोतिया, संदीप मुरारका, मंटू अग्रवाल व महेश गोयल समेत कई लोग उपस्थित थे.
कोरोना काल में सेवा की म‍िसाल
व‍िवेक पुरोहित अध्यक्ष पद का कार्यभार निवर्तमान अध्यक्ष अमित कुमार खंडेलवाल से ग्रहण करेंगे. अमित लगातार दो कार्यकाल 20-21 और 21-22 के दौरान अध्यक्ष रहे. यह कोराना काल था. अमित के नेतृत्व में कोरोना पीडि़तों के साथ-साथ अन्य जरुरतमंदों की सेवा कर संगठन ने खास पहचान बनाई. कोरोना काल में संगठन ने कई तरह से सक्रियता दिखाई और मानवता की सेवा की. जमशेदपुर इकाई की सक्रियता को देखकर ही इस दौरान प्रदेश इकाई के चार अवार्ड मिले. पूरे देश में जमशेदपुर इकाई की कोरोना काल की सक्रियता के लिए खास चर्चा हुई. यह जानकारी मीडिया प्रभारी प्रीतेश जैन ने दी.

ये भी पढ़ें-Jamshedpur News : कदमा थाना में एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ वर्ल्ड ने किया स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

Related Articles

Back to top button