न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

स्वरा भास्कर पर विवेक अग्निहोत्री ने किया आपत्तिजनक ट्वीट, ट्विटर अकाउंट ब्लॉक

176

Mumbai : फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री का अकाउंट ट्विटर ने ब्लॉक कर दिया है. उन्होंने अदाकारा स्वरा भास्कर के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट किया था. हालांकि अग्निहोत्री ने बाद में अपना ट्वीट वापस ले लिया.

क्या था स्वरा का ट्वीट

भास्कर ने केरल के विधायक पी सी जॉर्ज की निंदा की थी. विधायक ने उस नन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जो उसके साथ बलात्कार करने वाले बिश्प की गिरफ्तारी की मांग कर रही है. अदाकारा ने ट्वीट किया था कि बेहद शर्मनाक एवं घृणित. भारत में राजनीतिक धारा और धार्मिक विभाजन में मौजूद घोटाला. एकदम बकवास. इस पर स्वारा ने जवाब देते हुए लिखा, ‘‘#मीटू की तरह यौन शोषण और यौन उत्पीड़न के खिलाफ अभियान, ‘‘तख्ती कहां हैं #मीटूप्रॉस्टिट्यूटनन.’’

स्वरा और विवेक के बीच ट्वीटर पर हो रहा था वाकयुद्ध

इसके बाद स्वारा और विवेक के बीच ट्विटर पर वाकयुद्ध शुरू हो गया और भास्कर ने ट्विटर अधिकारियों से अग्निहोत्री की पोस्ट को लेकर शिकायत कर दी. शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर ने कहा कि हमने उस अकाउंट का आकलन किया जिसकी आपने शिकायत की थी. हमने उसे ट्विटर नियमों के खिलाफ पाया और उसे ब्लॉक कर दिया है. बाद में स्वरा ने ट्विटर का आभार व्यक्त करते हुए उस ट्वीट का स्क्रीनशाट दिया जिसे अग्निहोत्री ने डिलीट किया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: