Fashion/Film/T.VLead News

कुत्ते फिल्म से डायरेक्शन का करियर शुरू करेंगे विशाल भारद्वाज के बेटे आकाश, मोशन-पोस्टर लांच

अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह और तब्बू हैं मुख्य कलाकार

Mumbai : लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स ने टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत कुत्ते (Kuttey) फिल्म का निर्माण करने के लिए अपने पहले सहयोग की घोषणा की. यह फिल्म आकाश भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है. फिल्म की पहली झलक के रूप में मोशन-पोस्टर का अनावरण करते हुए, निर्माताओं ने दर्शकों के लिए एक रोमांचक सवारी का वादा किया है. इस फिल्म के कलाकारों में अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और तब्बू शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें :आयुष चिकित्सकों की सेवानिवृत्ति की उम्र बढ़ाने के मामले में हाईकोर्ट ने राज्य सरकार पर लगाया 25 हजार का जुर्माना

advt

आकाश ने पिता की इन फिल्मों में की है सहायता

आकाश और विशाल भारद्वाज द्वारा लिखित, कुत्ते एक सेपर-थ्रिलर है. ये वर्तमान में अपने प्री-प्रोडक्शन चरण में है और 2021 के अंत में शूटिंग शुरू होगी.

आकाश ने स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स, एनवाईसी में फिल्म निर्माण में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है. इन्होंने पिता विशाल भारद्वाज को 7 खून माफ, मटरू की बिजली का मंडोला और पटाखा में सहायता की है.

इसे भी पढ़ें :स्वास्थ विभाग ने बिना सैम्पल और जांच किये भेज दी एंटीजन टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट

क्या कहते हैं विशाल

कुत्ते के बारे में बात करते हुए, विशाल भारद्वाज कहते हैं, “कुत्ते मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि यह आकाश के साथ मेरा पहला सहयोग है और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि वह इसके साथ क्या करते हैं.

लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स भी पहली बार एक साथ आ रहे हैं और मैं इस जुड़ाव को लेकर बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि मैं फिल्म निर्माण और मजबूत व्यावसायिक समझ के प्रति लव के बहादुर रवैये की वास्तव में प्रशंसा करता हूं.

मैंने अपने पूरे करियर में नसीर साहब, तब्बू, कोंकणा और राधिका के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम किया है. आकाश ने इन सभी को एक फिल्म में ही साथ लाया है.

अर्जुन कपूर ने भी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि ना ये भौंकते हैं, ना गुर्राते हैं…बस काटते हैं’ .

इसे भी पढ़ें :पीएम मोदी के निधन के फर्जी वीडियो पर दीपक प्रकाश ने कहा- राजनीतिक विद्वेष में फर्जी वीडियो चलाना अपराध

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: