Education & CareerJobs

Virtual Campus Placement Drives: आनंद ग्रुप में हुआ बीआईटी मेसरा पॉलिटेक्निक के 46 विद्यार्थियों का चयन

Ranchi : बीआईटी मेसरा पॉलिटेक्निक में आनंद ग्रुप की बंगलुरू के निकट होसुर (तमिलनाडु) में स्थित कंपनी गेब्रियल इंडिया लिमिटेड की ओर से ऑनलाइन कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित किया गया. इसमें संस्थान के 46 विद्यार्थियों का चयन किया गया. चयनित उम्मीदवारों में 11 छात्राएं व 35 छात्र हैं. इनमें मेकैनिकल ब्रांच से 27, ऑटोमोबाइल ब्रांच से 16 व मैन्युफैक्चरिंग इंजीनियरिंग संकाय से 3 विद्यार्थी शामिल हैं.

Sanjeevani

संस्थान के निदेशक डॉ विनय शर्मा ने सफल छात्र- छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि गुणवत्तायुक्त तकनीकी शिक्षा के साथ बेहतर प्लेसमेंट हमारी प्राथमिकता है. ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के संयोजक डॉ सतीश कुमार ने बताया कि देश की कई प्रतिष्ठित कंपनियों का कैंपस प्लेसमेंट अभी भी जारी हैं.

MDLM

इसे भी पढ़ें:रांची-वाराणसी इकोनॉमिक कॉरिडोर: हरियाणा की कंपनी एमजी कंस्ट्रक्शन को खजूरी से वायधनगंज फोरलेन रोड निर्माण का मिला काम

अब तक 6 विद्यार्थियों का चयन विप्रो व 38 विद्यार्थियों का चयन हाई टेक नेक्स्ट इंजीनियरिंग एंड टेलीकॉम लिमिटेड में हो चुका है. उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य सभी योग्य विद्यार्थियों को प्लेसमेंट उपलब्ध करवाना है. कई विद्यार्थियों का चयन एक से ज्यादा कंपनी में भी हुआ है.

सफल विद्यार्थियों को संस्थान के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के संयोजक डॉ सतीश कुमार, मेकैनिकल के प्रो राकेश, इलेक्ट्रिक्स की निरुपम व सभी शिक्षकों ने बधाई और शुभकामनाएं दीं.

इसे भी पढ़ें:सोरेन परिवार ने झारखंड को किया कलंकित और शर्मसार, बदली कार्यपालिका की परिभाषाः बाबूलाल मरांडी

Related Articles

Back to top button