Corona_UpdatesFashion/Film/T.VLead NewsNational

कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए विराट- अनुष्का ने पांच दिन में जुटाये 5 करोड़ रुपये

अब दो दिनों में 1.78 करोड़ रुपये की जरूरत, खुद भी दिये हैं दो करोड़

New Delhi : देश में कोरोना वायरस की खतरनाक दूसरी लहर की वजह से बने हालातों को देखते हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए एक कैम्पेन की शुरूआत की है. जिसमें उन्होंने 7 दिन में 7 करोड़ रुपए जमा करने का टारगेट रखा है. वहीं इसमें सबसे बड़ी राशि यानि 2 करोड़ रुपए खुद विराट और अनुष्का ने दान दी है. आपको ये जानकर खुशी होगी कि विराट-अनुष्का की इस शुरूआत में लाखों लोगों ने उनका साथ दिया है. इसमें करीब 5 दिन में ही 5 करोड़ रुपए जमा हो गए है.

विराट-अनुष्का ने इस कैम्पेन का नाम रखा है. #इन दिस टुगेदर. और इसके जरिए उन्होंने 7 दिन में 7 करोड़ रुपए जमा करने का अभियान चलाया था. जिसमें उन्हें काफी हद तक कामयाबी मिल भी गई है. बता दें कि कैम्पेन के टारगेट को पूरा करने के लिए अगले 2 दिन में 1.78 करोड़ रुपये की जरूरत है.

advt

इसे भी पढें :आधी रात को पप्पू यादव को भेजा गया जेल, मधेपुरा कोर्ट में हुई सुनवाई

इसे भी पढें :अज्ञात बदमाशों ने टीएमसी नेता आदित्य नियोगी को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

ACT ग्रांट्स को दी जाएगी जमा राशि

विराट और अनुष्का के अनुसार इस कैम्पेन में जमा राशि ACT ग्रांट्स को सौंपी जाएगी. जो इसका इस्तेमाल जरूरतमंदों लोगों को ऑक्सीजन, दवाईयां और वैक्सीनेशन फैसिलिटी देने में करेगी.

इसे भी पढें :Corona Update : बच्चों के लिए कोरोना रोधी वैक्सीन का ट्रायल शुरू करेगी भारत बायोटेक

देश को हम सभी की जरूरत है

वहीं इस कैम्पेन को लॉन्च करते हुए विराट और अनुष्का ने कहा था कि, इस वक्त हमारा देश बहुत ही मुश्किल और नाजुक दौर से गुजर रहा है. और लोगों को ऐसी परेशानी में देखना दिल तोड़ देने वाला है. इस वक्त हम सबको साथ आकर लोगों की जान बचाने की जरूरत है. देश को हम सबकी जरूरत है. बता दें कि बीते सोमवार को विराट ने भी कोविड वैक्सीन लगवाई है.

इसे भी पढें :गोवा के सरकारी अस्पताल में आक्सीजन की कमी, 26 कोरोना संक्रमितों की मौत

अनुष्का ने नहीं मनाया था बर्थडे

वहीं इससे पहले अनुष्का ने देश को मुश्किल हालातों को देखते हुए इस साल अपना बर्थडे मनाने से इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि, देश में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. और ऐसे में जश्न नहीं मनाया जा सकता.

इसे भी पढें :कोटा तय, मई में राज्यों को 18+ के लिये वैक्सीन की महज 2 करोड़ डोज ही मिलेगी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: