Main SliderRanchi

#ViralVideo: मुख्यमंत्री जोहार जनआशीर्वाद यात्रा में क्या नहीं जुट रही भीड़, महिलाओं को साड़ी का लालच देकर बुलाया!

Ranchi: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास जोहार जन आशीर्वाद यात्रा  के तहत राज्य भर में घूम रहे हैं. चुनावी मोड में जा चुकी बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच जोश डालने का काम कर रहे हैं. सड़क मार्ग से मुख्यमंत्री राज्य के कोने-कोने में पहुंच रहे हैं.

इसी क्रम में वो 18 अक्टूबर को धनबाद और 21 अक्टूबर को बोकारो पहुंचे. इन दोनों जगहों से कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडिय़ो में देखा जा रहा है कि मुख्यमंत्री के संबोधन के वक्त जनता के लिए लगी कुर्सियां खाली हैं. फेसबुक और व्हाट्सएप ग्रुप पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः#Jharkhand बनने के बाद 58 नेताओं ने दल बदले, 50% गये #BJP में और 17% #JMM में

धनबाद में सीएम की सभा का वीडियो

Sanjeevani

धनबाद  में सीएम ने जोहार जनआशीर्वाद यात्रा के बाद लोगों को संबोधित किया. संबोधन के दौरान कुछ लोगों ने वहां के वीडियो बनाये. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि जनता के लिए लगी कई कुर्सियां खाली हैं.

वीडियो- You tube (साभार)

वहीं अपने संबोधन के दौरान उन्होंने रांची का सांसद और बाघमारा के विधायक दोनों में ढुल्लू महतो का नाम लिया. यह वीडियो भी काफी वायरल है.

बोकारो में महिलाओं ने लगाया लालच देकर रैली में बुलाने का आरोप

मुख्यमंत्री रघुवर दास धनबाद के बाद 21 तारीख को बोकारो पहुंचे. बोकारो के बालीडीह में उन्होंने सभा को संबोधित किया. कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब वो चले गए तो कुछ महिलाओं ने आरोप लगाया कि उन्हें साड़ी का लालच देकर कार्यक्रम में बुलाया गया था.

वीडियो- You tube (साभार)

इसे भी पढ़ेंः#CM की सभा में भीड़ जुटाने के लिए बांटे गये दो-दो सौ रुपये, वीडियो वायरल

वो लोग किसी एनजीओ पर आरोप लगा रही थीं. उनका कहना था कि इससे पहले उस एनजीओ ने उन्हें चप्पल दिये थे. इस बार साड़ी का लालच देकर उन्हें बुलाया गया. इसी लालच में वो अपना किराया लगा कर कार्यक्रम में पहुंची. लेकिन उन्हें मिला कुछ नहीं.

बेरमो का करगली मैदान आधा से ज्यादा खाली

बोकारो के बाद जैनामोड़ होते हुए सीएम बेरमो के करगली मैदान पहुंचे. वहां उन्होंने सभा को संबोधित किया. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुमार गौरव ने एक वीडियो अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है. उस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे सीएम के संबोधन के वक्त आधी से ज्यादा कुर्सियां खाली थीं.

इसे भी पढ़ेंःबिखरा विपक्ष, पांच विधायक, एक आइएएस, दो आइपीएस समेत कई #BJP में शामिल

Related Articles

Back to top button