न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

वायरल वीडियो : युवती को बुरी तरह से पीटते दिखा पुलिसकर्मी का बेटा, गिरफ्तार

पुलिसकर्मी के बेटे को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.

331

Delhi : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसकर्मी का बेटा एक युवती को बुरी तरह से पीटते हुए दिख रहा है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिसकर्मी के बेटे को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी ने द्वारका में अपने दोस्त के कार्यालय में युवती की कथित तौर पर पिटाई की थी.

इसे भी पढ़ें- घुटन में माइनॉरटी IAS ! सरकार पर आरोप- धर्म देखकर साइड किए जाते हैं अधिकारी

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एंटो अल्फोंस के मुताबिक युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी रोहित तोमर ने उसे उत्तम नगर में अपने दोस्त के कार्यालय में बुलाया था और उसका यौन उत्पीड़न किया. अल्फोंस ने बताया कि यह घटना दो सितंबर को उत्तम नगर में हुई.
उन्होंने बताया कि युवती ने आरोप लगाया है कि जब उसने कहा कि वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी, तब आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ेंःIAS, IPS और टेक्नोक्रेटस छोड़ गये झारखंड, साथ ले गये विभाग का सोफासेट, लैपटॉप, मोबाइल,सिमकार्ड और आईपैड

गृह मंत्री ने दिल्ली पुलिस से कहा करें उचित कारवाई

गृह मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को इस सिलसिले में आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिए जाने के कुछ घंटों बाद यह गिरफ्तारी हुई.

सिंह ने ट्वीट किया कि एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है. मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है.

जानें आखिर क्यों झारखंड से किनारा कर रहे आईएएस अधिकारी

वीडियो में महिला को घसीटते-पीटते दिख रहा है तोमर 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक अन्य युवती से भी शिकायत मिली है. उसने आरोप लगाया है कि उसके पुरूष मित्र तोमर ने उसे यह वीडियो दिखाया, जिसमें वह युवती को पीटते दिख रहा है. साथ ही, आरोपी ने उसे धमकी दी है कि यदि उसने उसकी नहीं सुनी, तो उसका भी यही हश्र होगा.

डीसीपी (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि इसके बाद युवती गुरुवार को पुलिस के पास पहुंची और तोमर के खिलाफ पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: