न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

इंटरनेट पर Viral दीपिका पादुकोण की शादी की रस्मों की तस्वीरें

तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां मिलनी चाहिए.

63

Delhi : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और मशहूर एक्टर रणवीर सिंह की शादी 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है. दीपिका पादुकोण की शादी की रस्मों की शुरुआत एक पूजा से शुरू हुई. जिसकी एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है. केसरिया रंग की शूट पहनी हुईं दीपिका बेहद ही सून्दर लग रही हैं. दीपिका पादुकोण  की स्टाइलिस्ट शलीना नताली द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण की दो फोटो शेयर की गई है. शुक्रवार को इस पूजा के वक्त दीपिका पादुकोण बेहद खुश दिखाई दे रही हैं. शलीना ने फोटो को लगाते हुए कैप्शन में लिखा, बहुत सारा प्यार…. मैं तुम्हारे लिए बेहद खुश हूं. मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती. तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां मिलनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें : #Me Too: रेप आरोप पर बोले एम जे अकबर- 24 साल पहले जो कुछ हुआ, आपसी सहमति से हुआ

लंबे समय से आ रही थी खबरें 

एक तस्वीर में दीपिका पादुकोण पूजा करती हुई दिख रही हैं तथा दूसरी तस्वीर में नारंगी रंग की शूट पहनी हुई है. काफी स्माइल करते हुए वो अपने दोस्तों के साथ फोटो खिंचवा रही थी. जानकारी के लिए बता दें की दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी शादी की जानकारी 21 अक्टूबर को ही दे दी थी. लंबे समय से दोनों की शादी की खबरें आ रही थीं, लेकिन दोनों ही इस बारे में कुछ भी कहना नहीं चाह रहे थे. आखिरकार दोनो ने अपनी शादी की बात कबूल ली. अपने नए जीवन की शुरुआत करने की जानकारी फैन्स के साथ साझा की.

इसे भी पढ़ें : विंटर में झड़ते बालों से निजात पाने के घरेलू उपाय

palamu_12

शादी में मात्र 30 गेस्ट

रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर और दीपिका पादुकोण की शादी भारत में नहीं बल्कि विदेश में होगी. रणवीर-दीपिका डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं. संभवत: यह शादी इटली के लेक कोमो में हो सकती है. कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में मात्र 30 गेस्ट होंगे. ऐसे में मेहमानों के नामों को लेकर भी कयास लगाए जाने लगे हैं.

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: