JamshedpurJharkhand

Jamshedpur : सीतारामडेरा गुरुद्वारा के नोटिस बोर्ड में तोड़-फोड़, वोटर लिस्ट ले गये स्कूटी सवार, सीसीटीवी में कैद हुआ माजरा

Jamshedpur : सीतारामडेरा गुरुद्वारा चुनाव को लेकर चल रहा विवाद गहरा गया है. ताजा मामला गुरुद्वारा के नोटिस बोर्ड में लगे कांच को तोड़कर वोटर लिस्ट और जरुरी दस्तावेज ले जाने का है. सारा माजरा सीसीटीवी में कैद हो चुका है. इसके तहत दो स्कूटी सवार ने घटना को अंजाम दिया. उसके बाद भागने के दौरान एक्टिवा स्कूटी एक गिर भी जाता है.
इस घटना पर गुरुद्वारा के निवर्तमान प्रधान बलबीर सिंह ने कड़ी आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि चुनाव को लेकर सोमवार को गुरुद्वारा साहिब के संगत ने नोटिस बोर्ड पर वोटर लिस्ट लगाया गया था. साथ ही आग्रह किया गया था कि जिनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है वे 1 जुलाई तक कार्यालय में अपना नाम, पता और आधार कार्ड की कॉपी जमा कर नाम दर्ज करा ले.

आरोपों के घेरे में जोगिंदर सिंह और गुरमीत सिंह
इस मामले में निर्वतमान प्रधान के आरोपों के घेरे में जोगिंदर सिंह और गुरमीत सिंह उर्फ विक्की है. उनका गुरमित सिंह पर नोटिस बोर्ड का कांच तोड़र वोटर लिस्ट और अन्य दस्तावेज ले जाने का आरोप है, जबकि कहना है कि भागने के दौरान जोगिंन्दर सिंह स्कूटी से गिर गए थे.
एसडीओ से की गई मामले की शिकायत
उन्होंने मामले की शिकायत एसडीओ से की है. उनका दोनों पर गुरुद्वारा की मर्यादा भंग करने के साथ नोटिस बोर्ड में तोड़फोड़कर वोटर लिस्ट ले जाने का आरोप है. प्रशासन से आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है.

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर पुल‍िस का जवाब नहीं, वाहन चेक‍िंग करने में भूल जाती सीमा, सरायकेला-खरसावां पहुंच जाते पुल‍िस के जवान, देख‍िए Picture और VIEDO

ram janam hospital
Catalyst IAS

Related Articles

Back to top button