BiharLead NewsOFFBEAT

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पकड़ ग्रामीणों ने कराई शादी, दुल्हन को आधे रास्ते छोड़ पति फरार

PATNA: बिहार में एक बार फिर से पकड़वा विवाह का नया मामला सामने आया है जिसके बाद यह खबर चर्चा का विषय बना हुआ है. ग्रामीणों के दबाव में युवक ने शादी तो कर ली लेकिन दूल्हे को यह जबरदस्ती पसंद नहीं आई और उसने बीच रास्ते में ही दुल्हन को अकेला छोड़ फरार हो गया.

दरअसल यह पूरा मामला राजधानी पटना से सटे धनरुआ थाने के रेडबिगहा की है जहां का युवक साहिल कुमार का प्रेम संबंध 2 सालों से चक्रमासी गांव की एक युवती से चल रहा था.

इसे भी पढ़ें :रोजगार के लिए अब तक सरकार नहीं बना सकी रोड मैप, भाजयुमो फोड़ रहा सरकार के ‘पापों का घड़ा’

advt

शुक्रवार को वह अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था लेकिन गांववालों ने दोनों को देख लिया जिसके बाद सामाजिक दबाव में जिंदगी भर साथ नहीं छोड़ने की कसमें खिलाकर प्रेमी को युवती से जबरन शादी रचा दी गयी.

इसके बाद गांव वालों ने दोनों की विदाई कर दी. लेकिन प्रेमी को यह जबरन शादी पसंद नहीं आई और उसने बीच रास्ते में ही प्रेमिका से बनी पत्नी को छोड़कर फरार हो गया और इसके बाद हाई वोल्टेज ड्रामा तब शुरू हुआ जब अकेली दुल्हन लड़के के घर पहुंच गयी.

adv

इसे भी पढ़ें :नीतीश कैबिनेट का फैसला, जेल में बंद कैदी समय से पहले होंगे रिहा

ससुराल पहुंची युवती ने खुद को साहिल की पत्नी बताया, लेकिन लड़के की मां, बहन और दादी ने आरती की थाली के बजाय लाठी डंडे से उसका स्वागत कर उसका विरोध किया.

इस दौरान युवती ने शादी का वीडियो भी दिखाया. लेकिन जब घर में दुल्हन को घुसने नहीं दिया गया तो वह थक हार कर धनरूआ थाने में अपने फरार हुए पति और ससुराल वालों पर कार्रवाई करने की गुहार लगाने पहुंच गयी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

इसे भी पढ़ें :साइबर क्राइम कैपिटल बनने की ओर रांची, जामताड़ा को भी पीछे छोड़ा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: