BiharNEWS

रोहतास में छात्रा के अपहरण के विरोध में ग्रामीणों ने किया स्टेट हाईवे जाम

Rohtas: जिले के नोखा थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर एक छात्रा के अपहरण को लेकर ग्रामीणों ने सतरबिघवा गांव के पास सासाराम-पटना स्टेट हाईवे को जाम कर दिया. ग्रामीण इस मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. जाम के कारण सड़क पर वाहनों की कतार लग गई, पुलिस मौके पर पहुंची परंतु ग्रामीण उच्च अधिकारी को बुलाने की मांग कर अड़े रहे.

इसे भी पढ़ें : बांका में तीन नाबालिग लड़कियों से बलात्कार

नोखा थाना क्षेत्र के सासाराम-आरा मुख्य रोड पर नासरीगंज मोड़ के समीप से ग्रेजुएशन की छात्रा का शुक्रवार को अपहरण कर लिया गया था. बताया जा रहा है कि नोखा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बरांव पंचायत के एक गांव की कॉलेज की छात्रा बीए पार्ट वन की ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने के लिए नोखा जा रही थी, इस क्रम में नासरीगंज मोड़ के समीप एक अज्ञात गाड़ी में बैठे बदमाश ने छात्रा को जबरन गाड़ी में खींच कर फरार हो गया.

ram janam hospital
Catalyst IAS

छात्रा के पिता ने थाना में अज्ञात के खिलाफ अपहरण की लिखित आवेदन दिया है. आवेदन में पिता ने कहा है कि मेरी बेटी अपने छोटी बहन के साथ नोखा बीए पार्ट वन का फॉर्म भरने के लिए जा रही थी. नासरीगंज मोड़ के समीप नोखा से सासाराम जा रही एक गाड़ी मेरी बड़ी बेटी को जबरन गाड़ी में खिंचकर अपहरण कर लिया और छोटी बेटी को धक्का दे गिरा दिया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

इसे भी पढ़ें : लखीसराय में प्रोपर्टी डीलर की हत्या करने की थी साजिश, 35 लाख की सुपारी लेकर अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

Related Articles

Back to top button