न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रेलवे साइडिंग में दहशत फैला रहे उग्रवादियों को ग्रामीणों ने जमकर धुना, पुलिस को सौंपा

ग्रामीणों ने हिम्मत दिखायी और मोटरसाइकिल समेत दो जेजेएमपी उग्रवादियों को पकड़ लिया और दोनों की जमकर पिटाई कर दी.

245

Latehar :  बालूमाथ थाना क्षेत्र के कुशमाही रेलवे साइडिंग में करीब छह की संख्या में आये जेजेएमपी के उग्रवादियों ने फायरिंग कर दहशत फैलाने का प्रयास किया. सभी उग्रवादी मोटरसाइकिल पर सवाल होकर आये थे. लेकिन इलाके के ग्रामीणों ने हिम्मत दिखायी और मोटरसाइकिल समेत दो जेजेएमपी उग्रवादियों को पकड़ लिया और दोनों की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद पुलिस को बुलाकर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि चार उग्रवादी मौका देखकर जंगल की ओर भाग निकले.

ग्रामीणों ने की उग्रवादियों की जमकर पिटाई

बालूमाथ थाना क्षेत्र के कुशमाही रेलवे साइडिंग में दहशत फैला रहे उग्रवादियों को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पीटा. हालांकि छह में से चार भाग निकले. लेकिन दो उग्रवादी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गये. उन दोनों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, फिर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं जिस मोटरसाइकिल से उग्रवादी आये थे, उसमें से एक बिना नंबर का था, जबकि दूसरे में उल्टा नंबर लगा हुआ था.

रिम्स किया गया रेफर

ग्रामीणों के द्वारा की गई पिटाई में घायल उग्रवादियों को बालूमाथ पुलिस अस्‍पताल ले गयी. जहां  प्राथमिक उपचार के बाद रिम्‍स रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि कुशमाही रेलवे साइडिंग में दहशत फैलाने के इरादे से जेजेएमपी उग्रवादी आये थे. लेकिन वे अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाये. वहीं पुलिस ने सर्च अभियान तेज कर दिया है. फिलहाल इस घटना के बाद कोल साइडिंग का काम पूरी तरह से बंद है.

इसे भी पढ़ें – राजधानी में जाम से निजात की कवायदः  14 नए ट्रैफिक पोस्ट बनायेगा परिवहन विभाग

इसे भी पढ़ें – सिकिदरी पनबिजली परियोजना के कैनाल में लगेगा दो मेगावाट क्षमता का सोलर प्लांट

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: