न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ग्रामीणों ने लगाया भौंंरा थाना पुलिस पर महिलाओं से अभद्रता का आरोप

15

Jhariya (Dhanbad) : भौंंरा थाना क्षेत्र के भौंंरा के ग्रामीणों ने स्‍थानीय थाना पुलिस पर महिलाओं के साथ अभद्रता का आरोप लगाया है. ग्रामीणों का कहना कि रात के 12 बजे किसी महिला कंस्‍टेबल के बिना पुलिस रात में घर में घूस आई. मना करने पर घर की महिलाओं के साथ बदसलूकी की. लोगों का कहना है कि इस घटना से घर के बच्‍चों के बीच भय का महौल बना हुआ है और महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं.

क्‍या है पूरा मामला

झारिया के भौंंरा में 12 नवंबर को कोयला चोरी को लेकर ग्रामीणों और सीआइएसएफ के बीच नोंक झोक हुई थी. इस मामले को लेकर सीआइएसएफ ने भौरा थाना में ग्रामीणों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी. जिसके बाद भौंंरा थाना कोयला चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी करने गयी थी. जिसके बाद ग्रामीणों ने जबरन दरवाजा खुलवाने और महिला कंस्‍टेबल के बिना घर में घूस कर महिलाओं से बदसलूकी का आरोप लगाया था.

क्‍या कहते हैं वार्ड पार्षद

वार्ड 39 के वार्ड पार्षद शिव कुमार यादव का कहना है कि जो भी 12 नंबर को हुआ वो पूरी तरह गलत था. पुलिस को बिना लेडिस कंस्‍टेबल के ग्रामीणों के घर नहीं जाना चाहिए था. पुलिस इस तरह की कार्रवाई करती है तो ग्रामीणों का भरोसा पुलिस से उठ जाएगा.

इसे भी पढ़ें : रघुवर सरकार ने चार सालों में कुशासन का बनाया रिकॉर्ड: सुबोधकांत

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: