न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहरदगा के सेन्हा में ग्रामीण की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नकाबपोशों ने घर से बुलाकर कर दी हत्या

280

Lohardaga: सेन्हा थाना क्षेत्र के पारही गांव में बिरसा उरांव की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से वार कर और गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी आशीष कुमार महली, सेन्हा थाना प्रभारी जगरनाथ उरांव ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच और आगे की कार्यवाही में जुड़ गई है.

इसे भी पढ़ें-मासूम बच्चों के पोषाहार पर भी ग्रहण, चार माह से नहीं मिल रहा पोषाहार, कैसे तंदरूस्त होंगे बच्चे

देर रात बिरसा के घर में घुसे थे नकाबपोश

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि देर रात दो नकाबपोश लोग बिरसा उरांव के घर में पहुंचे. उन्होंने घर का दरवाजा खुलवा कर कहा कि सहावीर बुला रहा है. इसके बाद बिरसा को साथ लेकर गांव से दूर खेतों की ओर चले गए. जहां पहले तो उसके गले के पीछे की तरफ धारदार हथियार से वार कर दिया और उसके बाद जब बिरसा इधर-उधर भागने लगा तो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें- “सिंह मेंशन को टेंशन” देने में पहली बार उछला ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ का नाम

गोली की आवाज सुनकर दौड़े ग्रामीण

ग्रामीणों ने तीन गोली चलने की आवाज सुनी. इसके बाद परिजन और ग्रामीण उस ओर भागे. वहां बिरसा को गंभीर अवस्था में इधर उधर भागते पाया. ग्रामीण उठाकर बिरसा को घर ला रहे थे, तभी रास्ते में बिरसा की मौत हो गई. इसके बाद सेन्हा थाने की पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने गांव पहुंचकर मामले की पड़ताल शुरु कर दी है.

इसे भी पढ़ें- ‘सरकार की कारगुजारियां उजागार करने वाले को देशद्रोही का तमगा देना बंद करें रघुवर सरकार’

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: