ChaibasaCrime News

#Lockdown के बीच चाईबासा में ग्राम मुंडा की हत्या, पीएलएफआइ पर शक

Chaibasa: कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के बीच चाईबासा में ग्राम के मुंडा की हत्या किये जाने की खबर है. जिले के आनंदपुर थाना क्षेत्र के हरता पंचायत के गुंडरी ग्राम के मुंडा नयमन बूढ़ की हत्या कर दी गई.

घटना को अंजाम शुक्रवार की देर रात करीब 2 बजे दिया गया है. घटना की जानकारी ग्रामीणों को शनिवार की सुबह हुई. नयमन बूढ़ की हत्या के पीछे पीएलएफआइ का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है. लेकिन अब तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

इसे भी पढ़ेंःभीख मांग कर गुजर-बसर करने वाले परिवार पूरी तरह से #LockDown21 कर रहे पालन 

advt

शनिवार सुबह पुलिस को मिली जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार, हरता पंचायत के गुंडरी गांव के मुंडा नयमन बूढ़ का शव ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह देखा. जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने अब तक शव को बरामद नहीं किया है.जिस जगह हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है, वो मनोहरपुर से लगभग 50 किलोमीटर दूर जंगल के अंदर है.

घटना का सत्यापन कर रही है पुलिस- एसपी

इस मामले में चाईबासा एसपी इंद्रजीत महथा से बात करने पर उन्होंने बताया कि गांव के मुंडा की हत्या होने की सूचना हम लोगों को मिली है. हम लोग इसका सत्यापन करवा रहे हैं. क्योंकि जिस जगह हत्या होने की बात सामने आ रही है, वह जंगल में है.

इसलिए पुलिस मामले का सत्यापन कर रही है. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने शव को अब तक बरामद नहीं किया है. मामले का सत्यापन होने के बाद ही इस मामले में किसी तरह की जानकारी दी जाएगी.

इसे भी पढ़ेंः#CoronaUpdate: सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार, फेसबुक पर कोरोना वायरस को लेकर किया था अनुचित पोस्ट

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button