Crime NewsMain SliderNational

ढह गई विकास दुबे की ‘लंका’, सबकुछ जमींदोज, देखें Photos

विज्ञापन
Advertisement

Kanpur: कानपुर में पुलिस टीम पर हमले के मुख्य आरोपी विकास दुबे की ‘लंका’ को ध्वस्त कर दिया है. दरअसल, जिस घर से विकास दुबे ने पुलिस टीम पर फायरिंग की थी, उसे पुलिस ने जेसीबी गिरवा दिया है. साथ ही घर में मौजूद वाहनों को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

विकास के घर मौजूद फॉर्च्यूनर और स्कॉर्पियो को भी पुलिस ने जब्त किया है. बताया जा रहा है कि इनमें से एक गाड़ी विकास के नाम पर है, जबकि दूसरी गाड़ी किसी अमन तिवारी के नाम से है. फिलहाल पुलिस ये पता लगाने में जुटी है कि अमन तिवारी कौन हैं और उसका विकास से क्या संबंध है. फिलहाल पुलिस विकास के आवास को गिरा रही है.

वहीं. घर में मौजूद विकास के पिता को पुलिस ने दूसरे जगह शिफ्ट कर दिया है. बताया जा रहा है कि विकास के खिलाफ हो रही पुलिसिया कार्रवाई अवैध कब्जे को लेकर है. हालांकि ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के बीच मीडिया को घर के पास जाने की इजाजत नहीं है.

थाना प्रभारी सस्पेंड

इधर, खबर मिल रही है कि चौबेपुर के थाना प्रभारी विनय तिवारी को स्सपेंड कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में विनय तिवारी की भूमिका संदिग्ध है. यही कारण है कि इस पूरे मामले की गहन जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: